मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘गधों से शेर मरवा दिए’, नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे कांग्रेसी सांसद, कैप्टन अमरिंदर का बचाव

‘गधों से शेर मरवा दिए’, नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे कांग्रेसी सांसद, कैप्टन अमरिंदर का बचाव

नयी दिल्ली 31 मार्च 2022 । पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर कलह अब भी जारी है। प्रदेश अध्यक्ष रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है, लेकिन कांग्रेस नेता लगातार उन पर गुस्सा उतार रहे हैं। सिद्धू पर ताजा हमला पार्टी के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बोला है। उन्होंने इशारों में ही नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला। बिट्टू ने कहा कि पंजाब की सियासत में वह हाल रहा कि गधों ने शेरों को मार गिराया। यही नहीं इशारों में ही सही, लेकिन सिद्धू पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मिसगाइडेड मिसाइल ने पार्टी को ही तबाह कर दिया। बड़ी बात यह है कि रवनीत सिंह बिट्टू ने इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह का समर्थन किया और उन पर हमला बोलने वालों पर निशाना साधा। हालांकि बिट्टू ने हाईकमान को लेकर कहा कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। बिट्‌टू बोले कि गधों ने शेर मार दिए। मिसगाइडेड मिसाइल ने पार्टी को तबाह कर दिया। रवनीत बिट्‌टू ने कहा कि कुछ लोग कहते थे कि मुझे ऐसा कर दो तो मैं ऐसे कर दूंगा। जो गब्बर सिंह बने थे, चुनाव में उन सबकी हवा निकल गई। पार्टी को भी समझ आ गया कि इन पर गलत भरोसा किया। बिट्‌टू की यह बात चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू से जोड़कर देखी जा रही है।

बिट्टू ने तीखे तंज कसते हुए कहा, ‘कभी सुना था कि गीदड़ों ने शेर का शिकार कर दिया। यहां तो गधों से शेर मरवा दिए। जिनको हाईकमान ने जिम्मेदारी दी, वह कुछ नहीं कर पाए।’ बिट्‌टू ने कहा कि हम लोग ही बोलते थे कि इसको हटा दो वर्ना हम अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं जा सकेंगे। इसको बना दो तो कहेंगे लोगों की लाइनें लग जाएंगी। हमने ही गलती की और हम भोग रहे हैं। बिट्‌टू की यह बात कैप्टन अमरिंदर सिंह का विरोध करने वाले कांग्रेसी विधायकों और उम्मीदवारों से जोड़कर देखी जा रही है। सांसद बिट्‌टू ने कहा कि कुछ दिन पहले एक मिसाइगाइडेड मिसाइल पाकिस्तान में चली थी। उसी तरह हमारे यहां भी एक मिसाइल ने हमारे ही घर को तहस-नहस कर दिया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …