मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पति की हत्या कर शव बेड में छिपाया, 24 घंटे बाद पुलिस को फोन कर खुद ही बता दिया

पति की हत्या कर शव बेड में छिपाया, 24 घंटे बाद पुलिस को फोन कर खुद ही बता दिया

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले के गांव सांखणताल में एक महिला ने रोज रोज के झगड़े से तंग आकर पति की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव बेड में छिपा दिया। करीब 24 घंटे बाद महिला ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर हमीरवास थानाधिकारी सुभाषचंद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के घर पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
एसएचओ सुभाष चंद्र के अनुसार अशोक कुमार पुत्र बेगराज जाट निवासी सांखणताल ने रिपोर्ट दी कि वे तीन भाई हैं। निर्मल (34) सबसे छोटा था। निर्मल की शादी वर्ष 2011 में नीरज पुत्री देवकरण जाट निवासी झेरली के साथ हुई थी। तीनों भाई अलग-अलग रहते थे। वह और अनिल गांव में रहते हैं और पिता, निर्मल व उसकी पत्नी नीरज खेत में ढाणी बनाकर रहते हैं। निर्मल व उसकी पत्नी नीरज के बीच आए दिन झगड़ा होता था। करीब 10 दिन पहले नीरज अपने पति से झगड़ा कर पीहर चली गई थी।

दूसरे दिन नीरज का भाई दिनेश उसे ढाणी छोड़कर गया था। मंगलवार सुबह वह और गांव के लोग खेत में बनी ढाणी में आए तो देखा कि उसके भाई निर्मल का शव कमरे में फर्श पर पड़ा था। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। पिता से पूछा तो बताया कि निर्मल व उसकी पत्नी नीरज 20 सितंबर की रात को आपस में झगड़ा कर रहे थे। रात को किसी समय नीरज ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

1 साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंक भागे पति-पत्नी

गुजरात के सूरत में माता-पिता के बीच हुए झगड़े की सजा एक साल की मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ी। पत्नी से हुए झगड़े के दौरान पति ने गुस्से में आकर बेटी को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पड़ोसियों ने बच्ची के गिरने की आवाज सुनी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर रूप से घायल मासूम जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। वहीं, आरोपी पिता फरार हो गया है और मां मायके चली गई।

शहर के मान दरवाजा के पास स्थित कॉलोनी में रहने वाला भाविन सोनवणे को अपनी पत्नी कामिनी के चरित्र पर संदेह है। इसे लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता है। मंगलवार दोपहर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इससे नाराज होकर कामिनी अपने मायके जाने के लिए निकल गई।

कामिनी के जाते ही भाविन अपना आपा खो बैठा और उसने कमरे में सो रही एक साल की बेटी को गोद में उठाया और बाल्कनी से नीचे फेंककर घर से फरार हो गया। पड़ोसियों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया और कामिनी के परिवार को सूचना दी। कामिनी ने भाविन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

कामिनी के भाई विकास ने बताया कि भाविन और कामिनी ने लव मैरिज की थी। शादी के लिए दोनों घर से भाग गए थे और कामिनी के परिवार ने इसका मामला भी दर्ज करवाया था। हालांकि, दोनों की शादी और बेटी के जन्म के बाद परिवार ने दोनों को स्वीकार कर लिया था। विकास ने आगे कहा कि शादी के कुछ महीनों बाद ही भाविन, कामिनी के चरित्र पर शक करने लगा था। इस बात को लेकर वह कामिनी के साथ आए दिन मारपीट करता था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …