मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष बनी अर्शी खान

मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष बनी अर्शी खान

नई दिल्ली 3 मार्च 2019 । बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी खान के जलवे उनके फैन्स ने खूब देखे हैं। अर्शी खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहतीं हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अपने चाहने वालों के लिए अर्शी खान आए दिन सोशल साइट्स पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। बिग बॉस के बाद अब एक बार फिर अर्शी खान इन दिनों सुर्खियों में हैं।

वजह भी बड़ी है, दरअसल अर्शी खान अब शिल्पा शिंदें के नक्शे कदम पर चल पड़ीं हैं। अर्शी खान अब ग्लैमर वर्ल्ड के साथ- साथ राजनीति में भी हाथ आजमा रही हैं और इसी कड़ी में अर्शी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। अर्शी खान महाराष्ट्र कांग्रेस को बतौर वाइस प्रेसिडेंट ज्वाइन करने वालीं हैं।

अर्शी खान ने बताया कि उन्हें महाराष्ट्र कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस ज्वाइन करने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। अर्शी खान ने आगे बताया कि कांग्रेस को महाराष्ट्र के लिए पार्टी में युवाओं की जरुरत है।

इससे पहले अर्शी खान उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ऑफर होने की बात कही थी।

एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा था कि उन्होंने लाइम लाइट के लिए प्रभास के साथ फिल्म मिलने की बात नहीं की थी बल्कि जो फिल्म मेकर्स ने उनसे कहा उन्होंने वही बाते सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अर्शी ने खान इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी। उन्होंने लिखा- ‘अरे इंतजार..इंतजार..मैं मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष हूं, भगवान का शुक्रिया, अर्शी खान खेल गई’ अर्शी को बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद पहचान मिली थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …