मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 10 अरब की संपत्ति का मालिक यह बॉलीवुड अभिनेता महीने में सिर्फ 5 से 10 हज़ार तक करता है खर्च

10 अरब की संपत्ति का मालिक यह बॉलीवुड अभिनेता महीने में सिर्फ 5 से 10 हज़ार तक करता है खर्च

नई दिल्ली 14 जुलाई 2018 । अक्सर लोग कहते हैं कि आदमी के पास जितना ज्यादा पैसा होता है। होता है। उसी के हिसाब से उसका उतना खर्चा होता है। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं। जो एक महीने में ही करोड़ कमाते हैं। और उसी प्रकार लाखों खर्च भी करते हैं। लेकिन आज हम आपकों बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारें में बताएंगे, जिनके पास 10 अरब से भी ज्यादा कि संपत्ति होने के बाद भी महीने में सिर्फ 5 से 10 हजार तक ही खर्च करता है।

इस अभिनेता का नाम है अक्षय कुमार। ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से विख्यात अक्षय कुमार ने फिल्मों में खुद को स्थापित करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। आज वे बॉलीवुड के सबसे कामयाब अभिनेता हैं। अक्षय कुमार का असली नाम राजीव भाटिया है। वह आर्मी अफसर हरिओम भाटिया के बेटे हैं। अक्षय कुमार के होम प्रोडक्शन का नाम भी उनके पिता के नाम पर है, हरी ओम प्रोडक्शंस।

बता दे इस समय अक्षय कुमार के पास 150 मिलियन यानि 10,29,82,50,000.00 की संपत्ति है। लेकिन उनका पॉकेट ख़र्च महीने का सिर्फ 5 से 10 हजार ही है। अक्षय कुमार कहते हैं, मैं अपने पैसों को सही जगह ख़र्च करता हूं। मेरा निजी ख़र्च नहीं है क्योंकि मैं पार्टी वगैरह नहीं करता। शराब सिगरेट नहीं पीता। शूटिंग के दौरान खाना पीना शूटिंग पर मिल जाता है या घर का खाना खाता हूं। कपड़े भी ज़्यादातर शूटिंग के ही पहनता हूं। ऐसे में मेरा पॉकेट ख़र्च क्या होगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …