मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> 10 दिन पहले रची गई थी बंधवार की हत्या की साजिश

10 दिन पहले रची गई थी बंधवार की हत्या की साजिश

मंदसौर 20 जनवरी 2019 । नगर पालिक अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के आरोपी मनीष बैरागी को राजस्थान के प्रतापगढ़ से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मंदसौर पुलिस द्वारा एनकाउंटर के डर से वह राजस्थान भाग गया था। वहां प्रतापगढ़ की कोतवाली में उसकी सरेंडर करने की प्लानिंग थी। बैरागी ने बताया कि उसे पता चला था कि प्रतापगढ़ जेल में मोबाइल चलाने को मिलता है। इसीलिए वह वहां सरेंडर करना चाहता था।

पुलिस ने बताया कि मनीष बैरागी ने 10 दिन पहले ही बंधवार की हत्या की साजिश बना ली थी। उसका पांच लाख रुपए को लेकर बंधवार से विवाद चल रहा था। वह कई बार बंधवार को कह चुका था- ‘दादा रुपए लौटा दो वरना कभी भी नपा के उपचुनाव करवा दूंगा।’ हत्या के पीछे कारण रुपयों का लेन-देन सामने आया है। बंधवार के चुनाव में मनीष ने 5 लाख रुपए ब्याज पर लेकर खर्च किए थे। बंधवार वह रुपए नहीं लौटा रहे थे।

शाम को प्रहलाद बंधवार (56) शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वो नई आबादी इलाके में अपने मित्र लोकेंद्र कुमावत की दुकान पर रुके। उन्होंने लोकेंद्र के नौकर को लिफाफा और 500 रुपए खुल्ले कराने भेजा। दुकान के बाहर ही खड़े रहकर नौकर का इंतजार कर रहे थे। तभी बुलेट (सीआईयू 1834) पर सवार होकर एक युवक पहुंचा। उसने नगर पालिक अध्यक्ष की को गोली मार दी और बुलेट छोड़कर वहां से भाग गया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मिंटो हॉल का नाम अब BJP के पूर्व अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे पर, सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान

भोपाल 27 नवंबर 2021 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान किया है …