मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 2.7 लाख का ट्रैक सूट, 40 हजार की कैप, वायरल है रणवीर का नया लुक

2.7 लाख का ट्रैक सूट, 40 हजार की कैप, वायरल है रणवीर का नया लुक

नई दिल्ली 02 जुलाई 2021 । बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसे देखने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं.

इस फोटोशूट में रणवीर सिंह गूची ब्रांड का ट्रैक सूट पहने नजर आ रहे हैं. इस ब्लू कलर के ट्रैक सूट में रणवीर सिंह कमाल के लग रहे हैं. वहीं कई लोग उनकी तुलना हॉलीवुड एक्टर जेरेड लेटो से भी कर रहे हैं.

रणवीर सिंह का यह लुक सही में कमाल है. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर इसकी कीमत क्या है, तो बता दें कि रणवीर को इन कपड़ों में देखकर आपके जितने होश उड़े हैं उससे ज्यादा इनकी कीमत सुनकर उड़ने वाले हैं.

गूची की वेबसाइट के मुताबिक, रणवीर सिंह की ट्रैक पैंट्स की कीमत 1,980 डॉलर यानी 1,47,886.60 रुपये हैं. जबकि उनकी शाइनी जर्सी स्वेटशर्ट की कीमत 1,650 डॉलर यानी 1,23,238.83 रुपये है.

इसे मिलाकर इस ट्रैक सूट की कुल कीमत 2,71,125.43 रुपये है. कहना होगा कि रणवीर सिंह का स्टाइल जितना निराला है, उतना ही महंगा भी है. इस ट्रैक सूट में रणवीर सिंह की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल भी हो रही हैं.

ट्रैक सूट के अलावा रणवीर सिंह को इससे मैचिंग फेडोरा कैप लगाए देखा गया था. इस कैप की कीमत की बात करें तो यह 530 डॉलर की है. भारत में इसकी कीमत 39,588.08 रुपये है.

रणवीर सिंह को उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स से सभी को सरप्राइज करते हैं. रणवीर फिल्म इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो फैशन सेंस एकदम जुदा है और वह कुछ भी पुल ऑफ कर लेते हैं.

उनके गूची के ट्रैक सूट वाले फोटोशूट की बात करें तो रणवीर सिंह का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए हैं. इसके अलावा उनपर काफी फनी मीम्स भी बने हैं. रणवीर सिंह अपनी आलोचना को भी पॉजिटिव तरीके से लेते आए हैं.

बात करें रणवीर सिंह के प्रोजेक्ट्स की तो वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेड़गे, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा होंगे. इससे पहले रणवीर और रोहित की जोड़ी ने साथ में फिल्म सिम्बा में काम किया था.

इसके अलावा रणवीर सिंह की फिल्म 83 और जयेशभाई जोरदार रिलीज के लिए अटकी हुई हैं. 83 को 2020 में रिलीज होना था. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से यह कई बार पोस्टपोन हो चुकी है. इस फिल्म में रणवीर, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …