मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> कुंवारी बेटी से शादी करने वाले को दूंगा 2 करोड़ रुपए और पूरा बिजनेस

कुंवारी बेटी से शादी करने वाले को दूंगा 2 करोड़ रुपए और पूरा बिजनेस

बैंकाक 24 मार्च 2019 । कहते है जब बेटियां बड़ी हो जाती है तब माता-पिता को सिर्फ एक ही चिंता सताने लगती है कि उनकी बेटी की शादी एक अच्छे लड़के से हो जो उनकी लाडली को ढेर सारी खुशियां दें. इसके लिए माता-पिता कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ दक्षिणी थाईलैंड में भी हुआ है. जहां एक करोड़पति पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक अनोखी और दिलचस्प शर्त रखी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चुम्फॉन प्रांत के व्यवसायी आरनॉन रोडथॉन्ग (Arnon Rodthong) अपनी कुंवारी बेटी कार्नसिता (Karnsita) की शादी को लेकर बहुत परेशान है, इसलिए उसने ऐलान किया है की जो भी उनकी 26 वर्षीय बेटी से शादी करेगा वह उस लड़के को USD 314,166 यानि करीब 2.19 करोड़ रुपये देंगे. इसके अलावा वह दुल्हे को अपना पूरा बिजनेस भी सौप देंगे.

आरनॉन ने अपनी बेटी के लिए अच्छे से दुल्हे की खोज शुरू कर दी है. पिता ने इसके लिए केवल एक ही शर्त रखी है की लड़का केवल मेहनती चाहिए बाकी कुछ नहीं. उन्होंने कहा मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लड़का किस देश का है और कौन सी भाषा बोलता है बशर्ते वह मेहनती हो और मेरी बेटी को खुश रखे. इसके साथ ही मेरे बिजनेस की देखरेख करने वाला भी हो, मुझे कोई बैचलर औऱ मास्टर्स डिग्री होल्डर नहीं चाहिए. उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए.

खबरों के मुताबिक आरनॉन अपने इलाके में एक बड़े व्यवसायी के तौर पर जाने जाते है. वह डूरियन की खेती करते है. यह एक बेहद महंगा फल है. पिता के इस काम में उनकी बेटी कार्नसिता भी मदद करती हैं. आपको बता दें कि थाईलैंड में शादी की परंपरा भारत से बिलकुल अलग है. थाईलैंड में शादी करने के लिए लड़के को दहेज देना पड़ता है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पहली बार पीएम के सामने होंगे 14 कश्मीरी नेता

नई दिल्ली 24 जून 2021 । जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के बाद …