मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> 23 को हो सकती है गुड्डू की कांग्रेस में वापसी, दरबार, माया और बोस की एंट्री कल ?

23 को हो सकती है गुड्डू की कांग्रेस में वापसी, दरबार, माया और बोस की एंट्री कल ?

उज्जैन  19 मार्च 2019 । कांग्रेस के दिग्गज नेता उज्जैन आलोट संसदीय सीट के प्रबल दावेदार पुर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू की आगामी 23 मार्च को कांग्रेस में वापसी के संकेत मिल रहे है, उन्हें पार्टी में वापस लाने के लिए पुर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रयास कर रहे है वहीं जयसिंह दरबार, दिनेश जैन बोस, माया त्रिवेदी की कल एंट्री हो सकती है ।

कांग्रेस पार्टी आगामी लोकसभा चुनावो में एकमत होकर पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरना चाहती है लिहाजा पुरे प्रदेश के उन सभी बागियों को पार्टी में वापस लेने की पहल की जा रही है जिनका क्षेत्र में अच्छा जनाधार है । पुर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू की वापसी के संकेत भी भोपाल सूत्रों से मिल रहे है, गुड्डू भी पार्टी में आने के लिए साम दाम दंड भेद की राजनीति कर रहे है और उन्हें दिग्विजय सिंह का समर्थन भी मिल गया है अगर सब कुछ ठीक रहा तो 23 मार्च को गुड्डू की कांग्रेस में वापसी हो जाएगी हालांकि उन्हें रोकने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भरचक प्रयास कर रहे है, इधर सभी बागियों सहित गुड्डू की वापसी की खबरों से शहर के कांग्रेसियों में हलचल मच गई है और इनका जमकर विरोध भी शुरू हो गया है, रविवार को हुई शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में भी बागियों का विरोध हुआ है ऐसे में देखना लाजमी होगा कि बागियों की वापसी से किस तरह के समीकरण बनते है ।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …