मुख्य पृष्ठ >> अनुराधा पौडवाल पर 50 करोड़ का केस, महिला ने किया बेटी होने का दावा

अनुराधा पौडवाल पर 50 करोड़ का केस, महिला ने किया बेटी होने का दावा

नई दिल्ली 3 जनवरी 2020 । केरल के तिरुवनंतपुरम शहर की एक महिला ने बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है. इस महिला का नाम करमाला है. महिला ने डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट में केस फाइल किया है और सभी की नजरें इस मामले पर हैं. 1974 में जन्मीं करमाला ने दावा किया है कि अनुराधा ने उन्हें उनके वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया था, जब वह महज 4 दिन की थीं.

महिला का कहना है कि अनुराधा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने बिजी सिंगिंग शेड्यूल और करियर में चल रही लगातार ग्रोथ के चलते करमाला का पालन पोषण नहीं करना चाहती थीं.

मालूम हो कि पद्मश्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अनुराधा पौडवाल का विवाह अरुण पौडवाल से हुआ था. बता दें कि 1952 में जन्मीं अरुराधा की उम्र 67 साल है.

फिल्मी है करमाला की कहानी-
करमाला ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत में बताया, “मेरे पिता पोंचन ने 4-5 साल पहले मरने से पहले मुझे मेरी वास्तविक मां के बारे में बताया जो कि असल में अनुराधा पौडवाल हैं. मुझे बताया गया कि मैं सिर्फ 4 साल की थी, जब मेरी मां ने मुझे मेरे वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया.”

करमाला का कहना है कि उनके पिता सेना में थे और वह अनुराधा के अच्छे दोस्त थे. उनकी पोस्टिंग उन दिनों महाराष्ट्र में थी और बाद में उनका तबादला केरल हो गया.

जानकारी के मुताबिक करमाला की वर्तमान मां को भी उनके अनुराधा की बेटी होने की जानकारी नहीं थी.

इस दंपत्ति के कुल तीन बच्चे हैं और उन्होंने करमाला को अपने चौथे बच्चे के तौर पर पाला पोसा और बड़ा किया. करमाला की वर्तमान मां तकरीबन 82 साल की हैं और वह अल्जाइमर की बीमारी से ग्रसित हैं.

करमाला का कहना है कि उन्होंने पिता के द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद अनुराधा से कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन पर ठीक से प्रतिक्रिया नहीं दी.

करमाला ने बताया कि कई बार फोन करने पर उन्होंने नंबर को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने कहा, “अब मैंने कानूनी तरीके से निपटने का फैसला किया है. वो मेरी मां हैं और मुझे वो वापस चाहिए. करमाला के लॉयर ने बताया कि कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी को तलब किया है. इसी रोज सुनवाई होगी.

करमाला के लॉयर ने बताया कि उनके बच्चों से भी संपर्क करने की कोशिश की गई थी लेकिन उन्होंने कभी कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी.

करमाला ने अनुराधा पौडवाल से 50 करोड़ रुपये बतौर मुआवजे के तौर पर मांगे हैं और साथ ही ये भी कहा है कि यदि अनुराधा और उनके पति उन्हें स्वीकार करने से इनकार करते हैं तो वह डीएनए टेस्ट के लिए मांग करेंगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …