मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अगले महीने लॉन्च होगी 7 सीटर WagonR

अगले महीने लॉन्च होगी 7 सीटर WagonR

नई दिल्ली 19 मई 2019 । मारुति सुजुकी की तरफ से ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 7 सीटर वैगनआर को जून में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नई कार में सीट कैपेसिटी बढ़ने के अलावा पहले से दमदार इंजन के साथ ही कई नए फीचर्स भी दिए जाने की उम्मीद है। साल की शुरुआत में मारुति की तरफ से वैगनआर को नए रूप रंग में लॉन्च किया गया था। इसमें 1.0 लीटर इंजन वेरिएंट में नई WagonR की कीमत 4.19 लाख रुपए से लेकर 5.16 लाख रुपए तक है। वहीं 1.2 लीटर इंजन वेरिएंट में इसकी कीमत 4.89 लाख से लेकर 5.69 लाख रुपए तक है। 1.0 लीटर इंजन के साथ इसके तीन वेरिएंट उतारे गए थे।

कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी अपनी पसंदीदा कार वैगनआर का नया वर्जन लॉन्‍च करने की प्लानिंग कर रही है। नई वैगनआर 7 सीटर होगी। मीडिया रिपोटर्स में दावा किया जा रहा है कि इसे जून में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे नेक्‍सा डीलरशिप के जरिये लॉन्‍च करने का प्लान कर रही है। मारुति नई 7 सीटर वैगनआर को Renault Triber MPV और Datsun Go+ MPV के मुकाबले लॉन्‍च करेगी।

दरअसल कंपनी बिक्री में लगातार आ रही गिरावट के बाद ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई कार लाने जा रही है. इस कार में ग्राहकों को बेहतर विकल्‍प मुहैया कराए जाएंगे। जी बिजनेस में प्रकाशित खबर के अनुसार 7 सीटर WagonR में कुछ और प्रीमियम फीचर भी दिए जाएंगे। कार की लॉन्चिंग डेट और इसके फीचर्स पर अभी मारुति की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …