मुख्य पृष्ठ >> अरब से आई एक फ़ोन कॉल ने बनाया करोड़पति

अरब से आई एक फ़ोन कॉल ने बनाया करोड़पति

नई दिल्ली 8 अप्रैल 2019 । कहते हैं की भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही मुंबई के एक प्रवासी भारतीय के साथ हुआ. दरअसल भारतीय मूल के एक शख्स ने संयुक्त अरब अमीरात में लॉटरी की एक टिकट खरीदा था, और अब वह रातो-रात करोड़पति बन गया है. किस्मत के धनी भारतीय मूल के रविंद्र भुल्लर की अबू धाबी में 27 लाख डॉलर (करीब 18.65 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रविंद्र भुल्लर को ड्रॉ में विजेता घोषित किया गया है.

यह ड्रॉ अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आयोजित किया गया था. लेकिन जिस समय ड्रा घोषित किया गया वो उस समय मुंबई में थे. लिहाजा, उन्हें तुरंत इसकी जानकारी नहीं मिल पाई. आयोजकों ने जब भुल्लर की बेटी से संपर्क किया तो बताया गया कि उनके पिता मुंबई में हैं और उनसे एक हफ्ते बाद बात हो पाएगी.

उल्लेखनीय है की बिग टिकट अबूधाबी लॉटरी में लगातार चौथी बार भारतीय का नंबर निकला है. वैसे जब से भुल्लर परिवार को लॉटरी में 18.65 करोड़ रुपये निकलने की खबर मिली है, तब से परिवार में खुशी की लहर है.

इससे पहले फरवरी महीने में भारतीय मूल के एक व्यक्ति लॉटरी में एक करोड़ दिरहम (यानी 19.45 करोड़ रुपये) जीते थे. प्रशान्त पंडरथिल ने अबू धाबी में ‘बिग टिकट’ के लिए ऑनलाइन टिकट खरीदा था. ‘बिग टिकट’ अबू धाबी में नकद पुरस्कार और लक्जरी कारों के लिए सबसे बड़ी और सबसे लंबे समय से चल रही मासिक लॉटरी है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …