मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> अजूबे चोर से परेशान पुलिस,वह नकाब पहनकर आता है शराब चुराकर चला जाता है

अजूबे चोर से परेशान पुलिस,वह नकाब पहनकर आता है शराब चुराकर चला जाता है

मुरैना 13 फरवरी 2019 । वह नकाब पहनकर आता है । हाथ मे बोरी लाता है । शराब की दुकान में पीछे के रास्ते घुसता है । नकदी या अन्य किसी कीमती सामान से हाथ नही लगाता । बस काउंटर से शराबकी मंहगी बोतलें समेटता है और बोरी में भरकर चुरा ले जाता है । इस अनोखे चोर ने पुलिस को परेशान कर रखा है ।

जी हां । आपने सही समझा । कभी चंबल में डकैतों का पीछा करने में परेशान रहने वाली पुलिस को इन दिनों एक अनोखे चोर ने परेशान कर रखा है । यह चोर सोना ,चांदी,नकदी या कीमती सामान नही बल्कि सिर्फ महंगी और अपनी पसंदीदा ब्रांड की शराब चुराकर ले जाता है ।

दरअसल मुरैना के स्टेशन रोड पर स्थित एक शराब की दुकान से कुछ बोतल चोरी चली गईं । पहले तो पुलिस और ठेकेदार दोनों ने ही इस पर ज्यादा ध्यान नही दिया लेकिन जब यह बात आम हो गई तो पुलिस ने इस पर खोजखबर शुरू की । आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशे तो एक सीन बार बार देखकर सब चौंक पड़े ।

शराब की दुकान में लपका चोर , एक माह में दो बार चोरी , सवा लाख रूपये तथा मंहगी शराब की बोतले ले गया , स्टेशन रोड की घटना , थाना से है 200 फीट की दूरी , पीछे से घुसता हे नकाबपोश चोर , दौनो बार की घटना सीसीटीवी में कैद , स्टेशन रोड थाना पुलिस ने किया अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज ।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …