मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कश्मीर से आई एक बहुत बड़ी खुशखबरी

कश्मीर से आई एक बहुत बड़ी खुशखबरी

नई दिल्ली 28 मई 2019 । नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है, आज हम आपको कश्मीर से आ रही एक बहुत बड़ी खबर के बारे में बताइए जो सीधे तौर पर देश की सुरक्षा से जुड़े हैं । तो आइए बताते हैं आपको –

जम्मू कश्मीर में हमारे भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकी कमांडर जाकिर मूसा को मार गिराया है । सुरक्षाबलों ने एक बड़ी सफलता में अल-कायदा के कश्मीर के अपने गुट अंसार गजवातुल हिन्द के कमांडर जाकिर मूसा को मार गिराया है। उसे पुलवामा के त्राल में हुई मुठभेड़ में मार गिराया। वह पहले हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर था और पंजाब में हुए कुछ हमलों में भी पुलिस को उसकी तलाश थी। इस बीच आतंकियों ने दो स्थानों पर हमले भी किए।

अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के त्राल में सेना की 42 आरआर, एसओजी तथा केरिपुब की संयुक्त टीमों ने आज शाम को पुलवामा के त्राल के ददसारा गांव में मूसा को एक रूटीन तलाशी अभियान के दौरान घेर लिया। कुछ मिनटों तक चली मुठभेड़ में ही मूसा को मार गिराया गया। अधिकारियों का कहना था कि मूसा को हथियार डालने के लिए बोला गया था लेकिन उसने ग्रेनेड लांचरों से ताबड़तोड़ हमले किए तो जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया गया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …