मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> आमिर ने पोस्ट की बेटी के साथ वाली तस्वीर

आमिर ने पोस्ट की बेटी के साथ वाली तस्वीर

नई दिल्ली 1 जून 2018 । आमिर खान इन दिनों कुन्नूर में हैं। वहां पर आमिर के कजिन मंसूर खान का शानदार फार्म हाउस है। ‘कयामत से कयामत तक’ का निर्देशन करने वाली मंसूर उस फार्म हाउस में ऑर्गेनिक फार्मिंग करते हैं। अामिर वहां मंसूर के 60वें जन्मदिन को मनाने पहुंचे।

इस जन्मदिन का तस्वीरें उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की हैं। परिवार की मस्ती की तस्वीरों में एक फोटो कुछ ट्रोलर्स की नजरों में खटक रही है। बेटी इरा के साथ उनकी तस्वीर को ट्रोलर्स ने आड़े हाथों लेते हुए भला-बुरा कहा है।

एक ट्रोलर का कहना है ‘रमजान के पाक महीने में एेसी तस्वीर पोस्ट नहीं करना चाहिए।’ एक ने लिखा ‘अल्लाह का खौफ करो, रमजान का लिहाज करो। तुम्हारा काम अपनी जगह है लेकिन एेसी हरकत अस्वीकार है।’

बेटी इरा के कपड़ों को लेकर भी कुछ लोगों ने भड़ास निकाली। उनका कहना था कि इस महीने एेसे कपड़े पहनने से बचना चाहिए, आपको अपनी बेटी को तमीज सिखाना चाहिए।

बता दें कि कुछ फैन्स ने ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब भी दिया। इस ट्रिप पर आमिर के साथ इरा तो हैं ही, उनकी दूसरी पत्नी किरण राव और बेटा आजाद भी है।

कामकाज की बात करें तो आमिर खान इन दिनों ‘यश राज’ बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का काम पूरा कर रहे हैं। इसमें आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …