मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> गांजा तस्करी को लेकर अमेजन पर एक्शन? मध्य प्रदेश सरकार के नरोत्तम मिश्रा ने कहा-जांच में सहयोग करें

गांजा तस्करी को लेकर अमेजन पर एक्शन? मध्य प्रदेश सरकार के नरोत्तम मिश्रा ने कहा-जांच में सहयोग करें

भोपाल 18 नवंबर 2021 । मध्य प्रदेश सरकार ने अमेजन से गांजा तस्करी का मामला पकड़े जाने के बाद चेतावनी दी है कि अगर जांच में सहयोग नहीं किया गया तो कंपनी के एमडी और सीईओ को गिरफ्तार किया जा सकता है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने यह चेतावनी दी है। मध्य प्रदेश में अमेजन कंपनी के माध्यम से गांजा तस्करी के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंपनी के अधिकारियों को जांच में सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन बिजनेस की कोई गाइड लाइन नहीं होने से ऐसे गंभीर मामला सामने आया है। 384 टन गांजा पकड़ाया है। इसमें दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। अमेजन कंपनी वालों को बुलाया गया है लेकिन वे मदद नहीं कर रहे हैं। उनसे जांच में सहयोग की अपील की है, अन्यथा उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ऑनलाइन बिजनेस की गाइड लाइन बनाए जाने की दिशा में कार्रवाई की जाएगी।

कॉमेडियन का प्रदेश में कार्रवाई नहीं होने दिया जाएगा
कॉमेडियन वीरदास के कार्यक्रमों को लेकर गृह मंत्री मिश्रा ने कहा है कि मध्य प्रदेश में अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्हें विदूषक बताते हुए कहा कि उनका समर्थन कांग्रेस के कपिल सिब्बल जैसे नेता करते हैं। कांग्रेस नेता जब भी भारत को बदनाम करने की कोई बात होती है, उससे चूकते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत को विदेशों में बदनाम करते हैं तो कमलनाथ महान भारत को बदनाम भारत कहते हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …