मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पंखे से लटकता हुआ मिला एक्टर राहुल दीक्षित का शव

पंखे से लटकता हुआ मिला एक्टर राहुल दीक्षित का शव

मुंबई  1 फरवरी 2019 । पॉश लोखंडवाला इलाके के एक फ्लैट से टीवी एक्टर राहुल दीक्षित का शव पंखे से लटकता हुआ मिला है। पुलिस इसे फिलहाल आत्महत्या का मामला मान कर जांच कर रही हैं। हालांकि पड़ोसियों के बयान ने इस पूरे मामले में संदेह खड़ा कर दिया है। उनके मुताबिक, सोमवार को राहुल की उनके घर में किसी से लड़ाई हुई थी। इसकी आवाज आसपास के लोगों ने सुनी भी थी।

मुंबई पुलिस की माने तो बुधवार कि ओशिवारा थाने को खबर मिली कि यमुना नगर इलाके के फ्लैट में एक युवक कि लाश पंखे पर लटकी हुई हैं। इसके बाद शव की पहचान 28 वर्षीय राहुल दीक्षित के रूप में हुई। राहुल तीन साल पहले जयपुर से मुंबई एक्टिंग में करियर बनाने आये थे। पुलिस को फिलहाल कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है इसलिए मामले में संदेह और गहरा रहा है।

पिता ने भी जताया संदेह: राहुल जिस बिल्डिंग में रहना था उसके फ्लैट के आसपास रहनेवाले लोगो ने पुलिस को ये जानकारी दी हैं कि सोमवार रात उसके घर पर पार्टी चल रही थी और वहां कुछ लोग मौजूद थे। पड़ोसियों ने वह लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनी थी। खुल राहुल के पिता मुकेश दीक्षित भी ये नहीं मान रहे हैं कि उनका बीटा खुदकुशी कर सकता है। उन्हें पूरे मामले की जांच की बात कही है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जल्द दूर होगी वैक्सीन की किल्लत, दूसरी कंपनी भी बनाएगी कोवैक्सिन

नई दिल्ली 14 मई 2021 । केंद्र सरकार और हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक अन्य कंपनियों …