मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> डायरेक्टर के ऑफर पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

डायरेक्टर के ऑफर पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली 9 अप्रैल 2019 ।  फैशन और फिल्म इंडस्ट्री में अब कास्टिंग काउच और हैरेस्मेंट जैसी घटनाओं की खबरें आम सी हो चुकी हैं. बीते दिनों मीटू मूवमेंट में अनगिनत मामले सामने आए और कई जाने माने सितारों का असली चेहरा नजर आया, लेकिन ऐसे मामले अब भी थमते नजर नहीं आ रहे. एक्ट्रेस श्रुति मराठे (Shruti Marathe) ने हाल ही में अपनी ऐसी ही एक आपबीती सुनाकर सबको सकते में डाल दिया है. श्रुति ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती लिखकर पूरी घटना बताई है, लेकिन इस मौके पर श्रुति ने जो जवाब दिया वह काबिले तारीफ है.

एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने ‘ह्यूमन ऑफ बॉम्बे’ नाम के एक ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट लिखकर इस बात का खुलासा किया है. जब वह एक फिल्म के लीड रोल के लिए एक ऑडिशन देने पहुंचीं तो उनका समाना कास्टिंग काउच से हुआ. ‘तप्तपदी’ और ‘रमा माधव’ जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस श्रृति ने पोस्ट में प्रोड्यूसर का नाम लिए बिना पूरा किस्सा यहां लिख डाला है.

श्रुति की इस पोस्ट में लिखा है कि पहले तो उनका ऑडिशन एक दम नॉर्मल बातों से शुरू हुआ लेकिन इसके बाद उन्हें बातों बातों में कुछ अलग ही सवाल पूछे जाने लगे. जहां समझौता और वन नाइट स्टैंड जैसे शब्दों के जरिए उन्हें प्रेशराइज किया जा रहा था. लेकिन श्रुति ने लिखा कि उनका पक्ष क्लीयर था, इसलिए प्रोड्यूसर को करारा जवाब देते हुए उन्होंने कहा,
‘अगर आप चाहते हैं मैं आपके साथ सो जाऊं? तो आप जरा यह भी बताइए कि जिसे आप हीरो बना रहे हैं, उसे किसके साथ सुलाने वाले हैं.’ श्रुति का जवाब सुनकर वह प्रोड्यूसर सकते में आ गया और बात वहीं खत्म हो गई.

श्रुति ने इस पोस्ट के जरिए कहा कि वह हर एक्ट्रेस को बस यही सलाह देना चाहती हूं कि ऐसे प्रोजेक्ट्स को तुरंत छोड़ दें. क्योंकि ऐसे में हम अपने लिए ही कांटे बो रहे हैं. श्रुति ने पोस्ट के अंत में एक और घटना का जिक्र किया जिसमें उनकी पुरानी बिकनी की तस्वीरें वायरल करके उन्हें ट्रोल किया गया था. श्रुति ने बताया कि वह बहुत दुखद था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …