मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अभिनेत्री ने ठुकराया 10 करोड़ रुपए के विज्ञापन का ऑफर, शिवराज सिंह ने की तारीफ

अभिनेत्री ने ठुकराया 10 करोड़ रुपए के विज्ञापन का ऑफर, शिवराज सिंह ने की तारीफ

नई दिल्ली 19 अगस्त 2019 । मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। शिवराज सिंह चौहान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि अगर सभी सेलिब्रिटी इस तरह का फैसला लें तो समाज में जागरूकता आएगी और समाज का भला होगा। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने यह तारीफ इसलिए की है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक विज्ञापन को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें विज्ञापन करने वाली दवा के फायदे पर विश्वास नहीं था। विज्ञापन कंपनी ने शिल्पा शेट्टी को इस विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपए ऑफर किए थे।

क्या कहा शिवराज ने?
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा- समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं। देश के सेलिब्रिटी से किया आग्रह
शिवराज सिंह चौहान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- मैं देश और प्रदेश के अन्य सभी सेलिब्रिटी से आग्रह करता हूं कि वह भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन न करें, जिनके परिणाम पर उनको भरोसा नहीं है। प्रोडक्ट के दावे सही नहीं हैं,तो केवल बिक्री बढ़वाने के लिए भ्रामक विज्ञापन न करें। इस तरह का फैसला सभी सेलिब्रिटी करेंगे, तो समाज का भला होगा।

शिल्पा ने ठुकरा दिया था ऑफर
हाल ही में एक आयुर्वेदिक कंपनी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी, जिसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने स्वीकार करने से मना कर दिया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि “मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिटनेश के लिए अपना एक एप्प भी लांच कर चुकी हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …