मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> प्रियंका चोपड़ा के बाद निक जोनास ने किया खुलासा, आज भी हैं इस बीमारी से पीड़ित

प्रियंका चोपड़ा के बाद निक जोनास ने किया खुलासा, आज भी हैं इस बीमारी से पीड़ित

नई दिल्ली 29 नवम्बर 2018 । प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. आज (बुधवार) से ही शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. इन सबके बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, कुछ दिनों पहले प्रियंका ने खुलासा किया था कि उन्हें दमा (अस्थमा) की बीमारी है. वहीं, अब प्रियंका के दूल्हे राजा निक जोनास ने भी खुद की एक बीमारी को बात ट्विटर पर शेयर की है. निक ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें 13 साल पहले टाइप वन डायबिटीज हो गया था.

निक ने ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि 13 साल पहले आज के ही दिन मुझे टाइप वन डायबिटीज की बीमारी हुई थी. बायीं ओर की तस्वीर मुझे डायबिटीज का पता चलने के कुछ हफ्तों बाद की है. निक ने लिखा कि मेरा वजन करीब 100 पाउंड तक घट गया था. मेरा ब्लड शुगर काफी ज्यादा हो गया था. उन्होंने लिखा कि किसी डॉक्टर से मिलने से पहले ही मैं डायबिटीज का मरीज बन चुका था.

निक ने एक और ट्वीट कर लिखा कि दायीं ओर की तस्वीर अब की है. मैं अब सेहतमंद और खुश हूं. मैं अपनी सेहत को प्राथमिकता दे रहा हूं. वर्कआउट के साथ सेहतमंद खाना खा रहा हूं. साथ ही लगातार शुगर चेक करवाता हूं. इस बीमारी के साथ मेरा रोज की दिनचर्या पर काफी कंट्रोल हो गया है. मैं अपने परिवार और प्यार करने वालों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हर वक्त मेरा साथ दिया.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्‍में आज मुंबई में उनके पुराने घर में पूरी हुईं. ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन के इस नए अध्‍याय की शुरुआत गणेश पूजा से की. मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर गणेश पूजा की शुरुआत हुई और इसके लिए प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनास, देवर जो जोनस और होने वाली देवरानी सोफी टर्नर के साथ गाड़ी में एक साथ पहुंचीं. पूजा के बाद प्रियंका और निक की जोड़ी मीडिया से कुछ इस अंदाज में मुखातिब हुई.

गणेश पूजा का आयोजन प्रियंका चोपड़ा के नए आलीशान घर में नहीं, बल्कि अपने पुराने घर यानी राज क्लासिक में हुआ है. अपने हर काम की शुरुआज पूजा-पाठ से करने वाली प्रियंका का घर इस गणेश पूजा के लिए सजाया गया है. रस्‍मों के बाद कैमरे के सामने एक-दूसरे को कुछ यूं प्‍यार से निहारते दिखे निक और प्रियंका.

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी दूल्‍हा ला रही हूं लेकिन शादी की सारी रस्‍में भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाज से होने जा रही हैं, जिसकी शुरुआत आज मुंबई में उनके पुराने घर राज क्लासिक से शुरू हुई.

इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक का परिवार और उनके करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए. प्रियंका चोपड़ा इस पूजा के लिए मंगेतर निक, जो जोनास और सोफी टर्नर के साथ एक ही कार में पहुंची हैं.

प्रियंका ने इस पूजा के लिए खूबसूरत आसमानी रंग का सूट पहना है. जबकि निक जोनास ने इस फंक्‍शन के लिए हल्‍के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है. कुछ इस अंदाज में नजर आए प्रियंका और निक.

प्रियंका की शादी में विदेशी देवर-देवरानी का दिखा देसी अवतार
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्‍में आज मुंबई में उनके पुराने घर में शुरू हो चुकी हैं. ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन के इस नए अध्‍याय की शुरुआत गणेश पूजा से करने जा रही हैं. मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर गणेश पूजा की शुरुआत हो चुकी है और इसके लिए प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनास, देवर जो जोनस और होने वाली देवरानी सोफी टर्नर के साथ गाड़ी में एक साथ पहुंचीं. गणेश पूजा का आयोजन प्रियंका चोपड़ा के नए आलीशान घर में नहीं, बल्कि अपने पुराने घर यानी राज क्लासिक में होने वाली है. अपने हर काम की शुरुआज पूजा-पाठ से करने वाली प्रियंका का घर इस गणेश पूजा के लिए सजाया गया है. खूबसूरत रोशनदान तैयार किए गए हैं. शुभारंभ करने के लिए पीले रंग के वस्त्र से अपार्टमेंट की एंट्रेंस को सजाया गया है.

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी दूल्‍हा ला रही हूं लेकिन शादी की सारी रस्‍में भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाज से होने जा रही हैं, जिसकी शुरुआत आज मुंबई में उनके पुराने घर राज क्लासिक से शुरू होनी है. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक का परिवार और उनके करीबी दोस्‍त ही शामिल होंगे. प्रियंका चोपड़ा कुछ देर पहले ही निक, जो और सोफी के साथ एक ही कार में पहुंची हैं.

प्रियंका ने इस पूजा के लिए खूबसूरत आसमानी रंग का सूट पहना है. जबकि निक जोनास ने इस फंक्‍शन के लिए हल्‍के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है. प्रियंका के साथ उनके देवर जो जोनास ने भी आसमानी रंग का ही कुर्ता पहना है. प्रियंका की विदेशी देवरानी सोफी टर्नर भी इस फंक्‍शन के लिए पूरे देसी अवतार में नजर आईं हैं. सोफी ने इस पूजा के लिए लाल रंग का सूट और पीले रंग का दुपट्टा पहना है.

इसलिए, प्रियंका ने रस्‍मों के लिए चुना पुराना घर
अपने नए घर के बजाय अपनी शादी की रस्‍मों की शुरुआत के लिए प्रियंका ने अपने पुराने घर को चुना है. इसके पीछे खास वजह ये है कि दरअसल अपने करियर की शुरुआत के साथ, स्टारडम हासिल करने के बाद प्रियंका ने अपनी कमाई से इस घर को खरीदा था. वह अपने घर को काफी लकी मानती हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका अपने दिवंगत पिता डॉ. अशोक चोपड़ा, अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धांत के साथ इसी घर में सालों तक रही थीं. इस घर से उनका काफी गहरा लगाव है और इसी लिए प्रियंका ने अपने जीवन के इस बड़े फैसले के लिए इसी घर को चुना है. जानकारी के अनुसार पूजा के बाद शाम को चार्टर्ड फ्लाइट से प्रियंका और निक का पूरा परिवार जोधपुर के लिए रवाना हो जाएगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार

नई दिल्ली 15 मई 2021 । राफेल लड़ाकू विमान का एक और जत्था 19-20 मई …