मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सोनाली बेंद्रे के बाद ये एक्ट्रेस भी हुईं कैंसर का शिकार

सोनाली बेंद्रे के बाद ये एक्ट्रेस भी हुईं कैंसर का शिकार

नई दिल्ली 19 नवम्बर 2018 । सोनाली बेंद्रे के बाद एक और एक्ट्रेस कैंसर की चपेट में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली की जो इन दिनों स्टेज 3 कैंसर से जूझ रहीं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी। नफीसा की बीमारी का पता चलते ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनसे मिलने पहुंचीं। इस मुलाकात की एक फोटो नफीसा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। कैप्शन में नफीसा ने सोनिया गांधी को अपना दोस्त बताया और लिखा- ‘कैंसर से पीड़ित होने की खबर लगते ही उनकी दोस्त सोनिया गांधी उनसे मिलने पहुंचीं और शुभकामनाएं दी’

फैंस ने ऐसे किया सपोर्ट…
एक दूसरी पोस्ट में नफीसा ने अपने परिवार और बच्चों को अपनी हिम्मत का स्त्रोत बताया। नफीसा ने लिखा कि इनकी मदद से ही वह कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ पा रही हैं। फैंस को जैसे ही नफीसा के कैंसर के बारे में जानकारी हुई, उन्‍होंने कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी। एक यूजर ने कहा- मैंम हम आपके पूरे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आप बहुत मजबूत व्यक्ति हैं इसलिए सकारात्मक रहें और शांत रहें। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड विजेता खिलाड़ी कर्नल आर एस सोढ़ी से शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं।

कांग्रेस नेता रह चुकी हैं नफीसा…
61 साल की नफीसा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पूर्व कांग्रेस नेता भी रह चुकी हैं। सोशल एक्टविस्ट होने के अलावा उन्होंने 1976 में ‘मिस इंटरनेशनल’ कम्पटिशन में हिस्सा लिया और सैंकेड रनर-अप रहीं। साल 1979 में उन्होंने शशि कपूर स्टारर फिल्म ‘जुनून’ से बॉलीवुड में कदम रखा। नफीसा ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘मेजर साब (1998)’ और धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना (2010)’ में काम भी किया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …