मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फिल्मफेयर जीतने के बाद सारा से कार्तिक आर्यन ने कहा – अब सिर्फ़ कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा

फिल्मफेयर जीतने के बाद सारा से कार्तिक आर्यन ने कहा – अब सिर्फ़ कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा

नई दिल्ली 26 मार्च 2019 । साल 2018 में बॉलीवुड में कई चीजों ने काफी सुर्खियां बटोरी जिसमे से एक टॉपिक था सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी। भले ही ये जोड़ी अब तक परदे पर नहीं आयी है पर अब जल्द ही दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल – 2 में साथ नजर आने वाले है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

बीते दिनों फिल्म फेयर अवार्डस में सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला जो उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा ही है। सारा अली खान ने अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए अपने अवार्ड के साथ तस्वीर शेयर की।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

सारा ने अपने अवार्ड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा , ” फिल्म फेयर का धन्यवाद जिन्होंने मुझे इस ब्लैक लेडी अवार्ड ट्रॉफी के काबिल समझा और चुना। ये अवार्ड में फिल्म केदारनाथ की टीम को डेडिकेट करती हूँ। मेरा सपना पूरा करने के लिए शुक्रिया , जय भोलेनाथ ! सारा अली खान के अवार्ड जीतने पर फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी काफी ख़ुशी जाहिर करते हुए सारा अली खान को बधाई दी। उन्होंने सारा अली खान के पोस्ट पर कमेंट किया , ” अब कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा सारा , चलो दिल्ली में पार्टी करते है। ”

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

गौरतलब है जब से सारा अली खान ने करण जौहर के शो कोफ़ी विद करण में ये खुलासा किया था की उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है तब से ही दोनों ने इस मुद्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन से भी सारा अली खान को लेकर कई बार सवाल हुए की वो उनके बारे में क्या सोचते है तो कार्तिक आर्यन ने सिर्फ इतना कहा था की सारा बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली है , वो उनके साथ कॉफ़ी पीने जरूर जाना चाहेंगे।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

अब दोनों एक ही फिल्म में साथ काम कर रहे है तो उम्मीद है दोनों की इच्छा जल्द ही पूरी होगी और कॉफ़ी डेट के अलावा दोनों पार्टी करते भी नजर आ सकते है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …