मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> एयर इंडिया ने गणतंत्र दिवस के मौके पर की सस्ते टिकट की पेशकश

एयर इंडिया ने गणतंत्र दिवस के मौके पर की सस्ते टिकट की पेशकश

नई दिल्ली 26 जनवरी 2019 । गणतंत्र दिवस के मौके पर हवाई यात्रियों को अधिक से अधिक आकर्षित करने के लिहाज से सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर सस्ते टिकटों की पेशकश की है. आगामी 26 से 28 जनवरी के बीच दी जाने वाली यह छूूट इकनॉमी और बिजनेस दोनों श्रेणी की सीटों के लिए लागू होगी.

कोलकाता में कंपनी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि छूट के तहत दी जाने वाली सस्ती टिकटों में सभी तरह के खर्च और कर शामिल होंगे. निर्धारित दो दिन के दौरान खरीदी जाने वाली टिकटों पर 30 सितम्बर तक यात्रा की जा सकेगी. टिकटों की खरीद एयर इंडिया की वेबसाइट और कंपनी के बुकिंग कार्यालयों, कॉल सेंटरों और ट्रैवल एजेंटो से की जा सकती है. ये टिकटें पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिलेंगी.

प्रवक्ता ने कहा कि छूट के दौरान घरेलू उड़ानों का एक तरफ का इकनॉमी श्रेणी का किराया 979 रुपये से शुरू होगा. वहीं, बिजनेस श्रेणी का किराया 6,965 रुपये से शुरू होगा. अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर अमेरिका के लिए इकनॉमी श्रेणी का किराया 55,000 रुपये से, यूरोप और ब्रिटेन के लिए 32,000 रुपये से और ऑस्ट्रेलिया के लिए 50,000 रुपये से शुरू होगा. दक्षेस, खाड़ी देश, पूर्वी एशिया और दक्षिण पूर्वी एशियाई देशों के लिए यह किराया 11,000 रुपये से शुरू होगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …