मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> भिंड में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिराज

भिंड में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिराज

भोपाल 21 अक्टूबर 2021 । मध्य प्रदेश के भिंड जिले में वायु सेना का मिराज विमान क्रैश हो गया। फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष समय रहते पैराशूट की मदद से विमान से बाहर हो गए थे। उनका पैराशूट से कूदते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी लगते ही एसपी मनाेज कुमार सिंह एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि एयरफोर्स के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट को हेलीकाप्टर से ग्वालियर पहुंचा दिया गया है। जहां आर्मी हास्पिटल में उनका चेकअप एवं उपचार किया जाएगा।

आपको बता दें कि वह एयरफोर्स का मिराज विमान नियमित प्रशिक्षण पर रवाना हुआ था। इसी दौरान भिंड जिले के मन का बाग इलाके में अचानक कोई गड़बड़ी आई और इसके बाद फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष को पैराशूट के जरिए विमान से एग्जिट होना पड़ा। विमान सीधे खेतों में जाकर गिरा। उधर आसपास के लोगों ने जब विमान की आवाज सुनी तो घरों के बाहर निकल आए। विमान खेतों में क्रेश हुआ इसलिए किसी प्रकार की कोई जनहानि की खबर नहीं है।

इसे देख कर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोगों ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट का पैराशूट से जमीन पर उतरते हुए का वीडियो भी बनाया है। इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। भीड़ को घटनास्थल से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …