मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल

अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल

नई दिल्ली 25 जनवरी 2020 ।  The Unsung Warrior Box Office Collection Day 15: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने अब तीसरे हफ्ते में कदम रख दिया है. फिल्म ने बीते दोनों हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है. साथ-ही-साथ तान्हाजी लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना रही है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘तान्हाजी’ ने बीते दिन यानी शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस हिसाब से फिल्म अब तक 203.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन सकती है, हालांकि, अभी तक इसके कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं.अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल  (Kajol) की फिल्म तान्हाजी अब 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ ने केवल मुंबई में 13 दिनों में ही 88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. महाराष्ट्र में फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. देश में सीएए और एनआरसी को लेकर हो रहे विवाद के बावजूद तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 23 करोड़, सोमवार को 8 करोड़, मंगलवार को 7.72 करोड़, बुधवार को 7 करोड़ और गुरुवार को 7.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म का शानदार आगाज

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच हुए डांस मुकाबले की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ शुरुआत की. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)’ ने पहले दिन 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बंपर ओपनिंग की है. बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ के साथ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा (Panga)’ भी रिलीज हुई है. यह दोनों ही फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वहीं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है. सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. सहज की गर्लफ्रेंड मिया (नोरा फतेही Nora Fatehi) होती है, जो ब्रिटेन डांस टीम द रॉयल्स में रहती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) अपनी डांस टीम के साथ सहज का मजाक उड़ाती रहती है. इनायत का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है, जबकि सहज का ग्रुप इंडिया से. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा Prabhu Deva) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल.

उमंग 2020 में किया सलमान खान ने खुलासा, अब भी हैं बचपन के साईकिल मैकेनिक का 1.25 रुपए उधार

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान हाल ही में मुंबई वेलफेयर फंड के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘उमंग 2020’ में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का एक इंटरेस्टिंग किस्सा सुनाया। कार्यक्रम में मौजूद एक सूत्र बताते हैं कि सलमान ने खुलासा किया कि उन पर आज भी एक बुजुर्ग साईकिल मैकेनिक के 1.25 रुपए उधार हैं।

वे नहीं जानते सलमान एक्टर हैं : सूत्र बताते हैं, “कपिल शर्मा के साथ एक मजेदार चर्चा करते हुए बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए और सभी को खूब हंसाया। ऐसी ही एक चर्चा में मेगा स्टार सलमान खान ने कपिल शर्मा को बताया कि उन पर आज भी एक बुजुर्ग साइकिल मैकेनिक के 1.25 रुपए उधार हैं, जो इस बात से अनजान हैं कि सलमान अब एक बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं। सलमान ने बताया, “मैं शॉर्ट्स पहने हुए था और मेरे पास पैसे नहीं थे। इसलिए मैंने काका से कहा कि वो इसे रिपेयर कर दें और मैं इसके पैसे बाद में दे दूंगा। तभी उन्होंने मुझसे कहा कि ‘तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपए उधार है।’ यह सुनकर मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई।” सलमान ने बताया कि बाद में जब उन्होंने मैकेनिक के पैसे लौटाए, तो उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया।

सलमान ने बताया कि वे पैसे बचाने के लिए स्कूटर में आधा केरोसीन और आधा पेट्रोल डालकर चलाते थे।

सलमान और कटरीना के अलावा उमंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई कलाकार नजर आएंगे जिनमें शाहरुख खान, रितिक रोशन, रानी मुखर्जी, कृति सनन, माधुरी दीक्षित, जॉनी लिवर जैसे शामिल थे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …