मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने 8वें दिन भी मचाया धमाल

अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने 8वें दिन भी मचाया धमाल

नई दिल्ली 4 जनवरी 2020 । Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के आठवें दिन भी धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है, हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz Collection)’ में कमाई के मामले में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है. गुड न्यूज ने पहले हफ्ते में न केवल दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने शुक्रवार को 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने आठ दिनों में 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.
बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बनी है. खास बात तो यह है कि इस मामले में गुड न्यूज ने सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 (Dabangg 3) को भी पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि जहां दबंग 3 ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं गुड न्यूज ने 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़, तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 और पांचवें दिन 16 करोड़ और छठें दिन 15 से 16 करोड़ रुपये की कमाई की.

टिप्पणियां
‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Bigg Boss के घर से इस हफ्ते बेघर हुईं ये कंटेस्टेंट…
टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss) में इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी दिलचस्प होने वाला है. जहां एक तरफ सलमान खान बिग बॉस में आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे, वहीं ये हफ्ता शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पर काफी भारी पड़ेगा. दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेटिड सदस्यों में से कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी. इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai), विशाल, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), शेफाली जरीवाला, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा नॉमिनेट हुए थे. घर की कैप्टन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. वहीं, अब बिग बॉस के फैन पेज ने इस बात की जानकारी दी है कि इस हफ्ते शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर को अलविदा कह देंगी. फैन पेज के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.वहीं, इस हफ्ते ‘वीकेंड का वॉर’ में सलमान खान (Salman Khan) आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे. बता दें, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैमिली को लेकर कई कमेंट किए थे, जिसके बाद घर में काफी हंगामा मचा था. इसी को लेकर सलमान खान, आसिम रियाज की खूब क्लास लेंगे और साथ ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर भी भड़कते नजर आएंगे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …