मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर पहली बार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर पहली बार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई 16 अगस्त 2018 । बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकर काफी खबरें सामने आई है। इस खबर पर पहली बार अलिया ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी निजता में दखल न दे। आलिया का निजी जीवन रणबीर कपूर से संबंधों को लेकर हरदम चर्चा में बना रहता है। आलिया ने सोमवार को ‘कैपरीज’ के नए बैग संग्रह के लिए रैंपवॉक के दौरान मीडिया से बातचीत की।

जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, “मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती। अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं। जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है।) अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं। इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं। सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं।”

यह पूछे जाने पर कि एक ऐसे व्यक्ति से जिससे वह डेट कर रही हैं। उसके साथ सह कलाकार के रूप में काम करने से क्या काम पर असर या प्रदर्शन पर कोई फर्क पड़ता है। आलिया ने कहा, “मेरा मानना है कि जब आप एक अभिनेता हैं, तो आप का काम अभिनय करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं।” आलिया की आने वाली अन्य फिल्मों में जोया अख्तर की ‘गुली ब्वॉय’, अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’ व करण जौहर की ‘तख्त’ शामिल हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश में 10 तारीख से पहले लग सकती हैं आचार सहिंता

भोपाल 5 मार्च 2021 । प्रदेश में 407 नगरीय निकायों में चुनाव के लिए फाइनल …