मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर सीएम अमरिंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर सीएम अमरिंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली 16 अगस्त 2018 । कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने वाले मामले पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा कि हमने साफ कह दिया है कि सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर हमें कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें न्योता इमरान खान ने उन्हें न्योता भेजा, इसमें मेरी तरफ से कोई आपत्ति नहीं है।

सिद्धू का पाकिस्तान जाने पर मुझे कोई आपत्ति नहीं- अमरिंदर सिंह

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर और भविष्य के प्रधानमंत्री इमरान खान, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू किसी समय इकट्ठे क्रिकेट खेलते थे, जिस कारण उनकी आपस में अच्छी दोस्ती है। उन्होंने कहा कि दोस्ती के नाते इमरान खान ने उन्हें शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान आने का न्यौता भेजा। जिस कारण सिद्धू वहां जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पर न तो मुझे कोई आपत्ति है और न ही किसी और को भी आपत्ति होनी चाहिए। गौरतलब है कि पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में जाने के लिए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने वीजा के लिए आवेदन किया है। उनके वीजा आवेदन करने के साथ ही देश में राजनीति शुरू हो गई थी और विपक्षी पार्टियों ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। गौरतलब है कि गावास्कर और कपिल देव को भी न्यौता मिला है, लेकिन उन्होंने जाने से इनकार कर दिया है।

एक स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हर दो साल बाद कैदियों को छोड़ा जाता है। इस बार भी सरकार गुरुपूर्व पर कैदियों को रिहा करेगी। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के मामले में जेल में बंद बलवंत सिंह राजोआणा के रिहाई मामले में उन्होंने कहा कि राजोआणा को किसी तरह की कोई राहत नहीं देनी चाहिए। बहिबल कलां कांड पर सियासत के बारे में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इसके बारे में सुखपाल खैरा ही बता सकते हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

वेनेजुएला ने जारी किया अब तक का सबसे बड़ा 10 लाख का नोट

नई दिल्ली 9 मार्च 2021 । साउथ अमेरिका महाद्वीप का देश वेनेजुएला दुनिया का ऐसा …