मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अमिताभ ने किया वसीयतनामे का ऐलान, जानिए किसको क्या दिया बच्चन ने

अमिताभ ने किया वसीयतनामे का ऐलान, जानिए किसको क्या दिया बच्चन ने

नई दिल्ली 8 जून 2018 । सारी दुनिया में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के फैन हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को महानायक और शहंशाह के नामों से जाना जाता है। करियर के साथ परिवार को अच्छे से संभालने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे का नाम अभिषेक बच्चन और बेटी का नाम श्वेता बच्चन है।

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय तथा पोती आराध्या को संभालते हुए नजर आते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार में आज तक किसी के साथ भेदभाव नहीं किया।

कितनी सम्पत्ति है बच्चन परिवार के पास

अमिताभ बच्चन के नाम से लंदन, दुबई और पेरिस के बैंकों में कुल 19 अकाउंट हैं। जबकि जया बच्चन के पास 26 करोड़ 10 लाख 99 हजार 543 रुपए कीमत के आभूषण हैं। महानायक अमिताभ के नाम से मुंबई में दो बंगलों जलसा और प्रतीक्षा की कीमत क्रमश 100 करोड़ तथा 115 करोड़ रूपए है। इसके साथ अमिताभ बच्चन के पास कुल 10.01 अरब रुपए की संपत्ति है। जिसमें अमिताभ के पास 8.03 अरब रुपए तथा जया बच्चन के नाम से 1.98 अरब रुपए के नाम से संपत्ति है।

टवीट के माध्यम से दी ये जानकारी

सिनेमा की दुनिया के हर किरदार में गजब की एक्टिंग करने वाले अमिताभ हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने ना केवल बॉलीवुड में अपना जलवा कायम कर रखा है, बल्कि इनका परिवार भी बॉलीवुड के सम्मानित परिवारों में से एक है। अमिताभ बच्चन एक टवीट के जरिए इस बात को साबित कर चुके हैं कि उनके लिए बेटे और बेटी में कोई भेदभाव नहीं है। साल 2017 में अमिताभ बच्चन ने एक टवीट किया था जिसमें उसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति अभिषेक और श्वेता में बराबर बांट दी जाए।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …