मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अंजना ओम कश्यप ने प्रधानमंत्री से पूछना चाहा सवाल, मिला यह दो टूक जवाब

अंजना ओम कश्यप ने प्रधानमंत्री से पूछना चाहा सवाल, मिला यह दो टूक जवाब

नई दिल्ली 18 मई 2019 । लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में आज (17 मई) को पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आलोचान की जा रही है। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं बल्कि मन की बात करने आए थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल वाले राउंड में आज तक की जानी-मानी पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने पीएम मोदी से पूछा कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जो ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त’ वाला बयान दिया है, अगर उसके बाद भी वो भोपाल सीट से जीत जाती हैं तो क्या पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी या स्वागत करेगी?

सवाल सुनते ही पीएम मोदी ने अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा, मैं तो अनुशासन को मामने वाला सिपाही हूं…मेरे ही अध्यक्ष से ऊपर कोई नहीं है..तो जवाब भी वही देंगे। जिसके बाद सवाल का जवाब अमित शाह ने दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का खुद को सिपाही बताकर अमित शाह की तरफ इशारा करने वाला वीडियो वायरल हो गया है।

अमित शाह ने कहा, पार्टी ने उन्हें नोटिस दिया है और हम इसपर उचित कार्रवाई कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा, प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी भगवा आतंक के फर्जी केस के खिलाफ हमारा सत्याग्रह है। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि समझौता एक्सप्रेस में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिन्हें एलईटी से जोड़कर भगवा आतंक से जोड़ दिया गया। बाद में कोर्ट ने इन्हें मुक्त किया। ऐसा क्यों हुआ?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कहा, ‘बहुत बढ़िया, प्रधानमंत्री का पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस चुनाव परिणाम से चार पांच दिन पहले होता है। यह अजीब है कि प्रधानमंत्री अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। सुना है दरवाजा बंद कर दिया गया है और कुछ पत्रकारों को घुसने नहीं दिया जा रहा है। बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही है।’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …