मुख्य पृष्ठ >> Uncategorized >> बिग बॉस 12 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं अनूप जलोटा

नई दिल्ली 18 सितम्बर 2018 । बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ रविवार से शुरु हो चुका है। इस बार घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों ने चौंका दिया है। वैसे कई ऐसे सदस्य भी हैं, जो पहले ही दिन से सुर्खियों में आ गए हैं। इन्हीं में से एक जाने माने भजन गायक अनूप जलोटा भी हैं। लेकिन बता दें कि घर के अंदर जाने से पहले ही दर्शकों के निशाने पर आ गए।

हालांकि इसी के साथ वह इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हस्ती भी हैं। गौरतलब है कि शो के होस्ट सलमान खान ने भी इस बार अपनी फीस बढ़ाकर 14 करोड़ रुपए कर दी है। अब इसके साथ ही हम आपके सामने शो में हिस्सा लेने वाले कुछ सितारों की भी फीस का खुलासा करने जा रहे हैं।

अनूप जलोटा:- मशहूर भजन सिंगर अनूप ने एक बेहद सीधे-साधे शख्स के रूप में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी हैं। लेकिन उन्हें किसी अलग मकसद के साथ ही शो में लाया गया है। इस शो के जरिए फैंस उन्हें निजी जिंदगी में भी अच्छे ढंग से देख पाएंगे। हालांकि ऐसे में उन पर अच्छी-खासी रकम भी खर्च की गई है। दरअसल बता दें कि अनूप जलोटा को एक हफ्ते के लिए 45 लाख रुपए फीस दी जा रही है।

करणवीर बोहरा:- छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता करण को लेकर खबर है कि शो के निर्माता लंबे वक्त से उन्हें ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच कर रहे थे। आखिरकार उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ में आने के लिए हांमी भर दी। हालांकि इस सीजन के लिए भी जब उनसे पूछा जाता तो वह हमेशा ही इससे इंकार कर देते थे। लेकिन रविवार को उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री ली। बता दें कि करणवीर को शो में रहने के लिए एक हफ्ते के 20 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

दीपिका कक्कड़:- छोटे की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पिछले दिनों अपनी निजी को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें शो में रहने के लिए पिछले सीजन में नजर आ चुकीं हिना से दोगुनी रकम दी जा रही है। बता दें कि दीपिका को शो के लिए हफ्ते में 15 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

श्रीसंत:- पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में दिखाई दे रहे हैं। वह दिनों काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं, जिसकी वजह से लगातार उनकी छवि उनके चाहनेवालों के बीच खराब होती चली गई। अब देखना यह है कि शो के अंदर क्या वह एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे। खैर ये तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा। बता दें कि श्रीसंत को एक हफ्ते के 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि 2 जोड़ियों ‘बिग बॉस’ के आउटहाउस में है फिलहाल, जिनमें से एक दर्शकों के वोटों के आधार पर ही घर के अंदर एंट्री लेंगी। लेकिन बता दें कि शो के इतिहास पहली बार ऐसा हुआ है कि पहले ही दिन एक जोड़ी को एलिमिनेट कर दिया गया है। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस बार और कौन-कौन से नए धमाके देखने को मिलने वाले हैं।

अनूप जलोटा को डेट करने वाली जसलीन के पिता ने बताया रिश्ते का सच
बिग बॉस सीजन 12 में भजन सिंगर अनूप जलोटा के आने से खलबली मच गई है । अनूप इस शो में अपने साथ 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू को भी लाए हैं । इस जोड़ी के बिग बॉस में आने के बाद तहलका मचा हुआ है । एक भजन गाने वाले की इतनी हॉट गर्लफ्रेंड को देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा।

अब शो के अंदर दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं । घर के बाकी सदस्य जसलीन और अनूप से उनके रिश्ते का सच जानना चाहते हैं । अब इस गुरु-शिष्य की जोड़ी को लोगों के सवालों से जूझना पड़ रहा है । वहीं बिग बॉस के बाहर भी दोनों के रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हो रही है ।

अब जब जसलीन घर के अंदर ये कहकर पहुंची हैं कि वो अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं तो उनके पैरेंट्स भी हैरान हैं । एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि ये खबर मेरे और परिवारवालों के लिए काफी चौंकाने वाली है ।

उन्होंने कहा, ‘सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें देखकर मैं परेशान नहीं हुआ । वो एक ट्रेंड सिंगर है । कई पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर के साथ काम कर चुकी है । वो स्टेज शो करती है । बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमारी बेटी का करियर बहुत उज्जवल है । इस सस्ती पब्लिसिटी की हमें जरूरत नहीं है ।’

ये खबर सुनकर हमें झटका जरूर लगा था । मैं तबतक इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा जब तक मैं उससे मिल नहीं लेता । वो अभी बिग बॉस के घर में है । मैं चाहता हूं कि वो पॉजिटिव रहे और विनर बनकर लौटे । शो में बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका पास्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है ।’

मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है । मैं उसे बहुत शुभकामनाएं देना चाहूंगा । जब कोई तरक्की करने लगता है तो लोग उसके बारे में बकवास करने लगते हैं । उन लोगों का सामना करने का एक ही तरीका है कि उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाओ ।’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

खुद के अपहरण की कहानी रचने वाला डॉक्टर मिला

उज्जैन  28 फरवरी 2021 । 24 फरवरी को देवासगेट बस स्टैंड से माकड़ोन क्लिनिक जाने …