मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- ‘जसलीन शिवाशीष से संबंध…’

जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- ‘जसलीन शिवाशीष से संबंध…’

नई दिल्ली 25 नवम्बर 2018 । आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में लगातार ट्विस्ट के कारण शो रोमांचक होता जा रहा है. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि अब घर से अनुप जलोटा और सबा खान बेघर हो गए हैं और बेघर होते ही अनूप ने कई ऐसे राज खोले हैं जो चौकाने वाले हैं. जी हाँ, लगातार मीडिया के सम्पर्क में रह रहे अनूप ने हाल ही में कहा है कि अगर आने वाले दिनों में जसलीन घर में रह रहे शिवाशीष से संबंध बनाती है और दोनों कपल भी बन जाते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

जी हाँ, अनूप ने साफ़ कहा है कि जसलीन के किसी से भी संबंध बनाने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है बल्कि वह तो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं. घर से निकलते ही अनूप ने कहा “जसलीन ने मुझे बिग बॉस 12 में भाग लेने के लिए अपना प्रेमी बना दिया है और मेरी लोकप्रियता का उपयोग किया है.’

इसी के साथ उन्होंने कहा बिग बॉस के द्वारा रचा था यह सारा खेल. इसी के सतह उन्होंने कहा उनका जसलीन से कोई रिश्ता नहीं है और जसलीन अगर चाहे तो वह किसी से भी संबंध रख सकती है इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में शिवाशीष और जसलीन के बीच काफी करीबी देखने को मिली है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …