मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> क्या सिनेमा को अलविदा कह रही हैं बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी…

क्या सिनेमा को अलविदा कह रही हैं बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी…

नई दिल्ली 14 जनवरी 2019 । अनुष्का शेट्टी की फिल्म साइलेंस की शूटिंग मार्च से शुरू होने की खबरें थीं. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में वह आर. माधवन के साथ काम करती नजर आएंगी. लेकिन अब एक्ट्रेस एक नए ही मामले को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के मुताबिक अनुष्का अपने फिल्मी करियर पर पूर्ण विराम लगाने जा रही हैं. इस बात पर कयास और ज्यादा पुष्ट इसलिए भी हो रहे हैं क्योंकि अनुष्का पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

यदि प्रोड्यूसर-राइटर कोणा वेंकट की फिल्म को छोड़ दें तो किसी भी नई फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ता दिखाई नहीं दिया है. चर्चाएं हैं कि फिल्म बाहुबली में अहम किरदार निभा चुकीं अनुष्का अब बड़े पर्दे पर नजर नहीं आएंगी. अब वह थोड़ा वक्त खुद को देंगी और घूमने-फिरने के लिए वक्त निकालेंगी. उधर, एक्ट्रेस के करीबी लोगों का कहना है कि इस तरह की खबरों में कोई दम नहीं है और अनुष्का के फैन्स चैन की सांस ले सकते हैं.

अनुष्का की फिल्म साइलेंस की बात करें तो इसका एक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था उसके बाद से इस बारे में कोई नया इंप्रूवमेंट सामने नहीं आया था. फिल्म का पोस्टर जारी हुए तकरीबन 6 महीने का वक्त हो चुका है. हालांकि इतने लंबे वक्त बाद हाल ही में यह खबर भी सामने आई कि इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे.

अनुष्का के सिनेमा छोड़ने की खबरें उस वक्त चर्चा में आईं जब पता चला कि उनका परिवार शादी लिए लड़का ढूंढ रहा है. कुछ ही वक्त पहले अनुष्का के परिवार ने केदारनाथ में पूजा-अर्चना की थी. इसके अलावा अनुष्का और प्रभास के रिलेशनशिप में होने की भी खबरें आई थीं, हालांकि बाहुबली एक्टर प्रभास ने करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में यह साफ कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

शो पर प्रभास ने कहा, “यदि 2 लोग दो साल तक एक साथ काम करेंगे तो जाहिर सी बात है कि उनमें एक लिंकिंग आ जाएगी. हालांकि मैं अनुष्का को डेट नहीं कर रहा था. यदि आपको यकीन नहीं होता है तो राज (एस. एस. राजामौली) से पूछ लीजिए.”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Ram Mandir निर्माण के लिए Rajasthan के लोगों ने दिया सबसे ज्यादा चंदा

जयपुर: विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय उपाध्यक्ष और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के …