मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अरहान खान की Ex गर्लफ्रेंड का खुलासा- ब्रेकअप के बाद भी होना चाहता था इंटीमेट

अरहान खान की Ex गर्लफ्रेंड का खुलासा- ब्रेकअप के बाद भी होना चाहता था इंटीमेट

नई दिल्ली 22 दिसंबर 2019 । बिग बॉस सीजन 11 में अरहान खान और रश्मि देसाई का रिलेशनशिप सुर्खिया बटोर रहा है। सलमान खान घर के अंदर कई बार उनकी पोल खोल चुके हैं। वहीं, घर के बाहर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ अरहान पर कई आरोप लगा रही हैं। अमृता का कहना है कि अरहान उनके साथ जबरदस्ती इंटीमेट होने की कोशिश करते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता धनोआ ने कहा- अरहान ने मेरे साथ पांच महीने पहले मलाड स्थित फ्लैट में इंटीमेट होने की कोशिश की थी। बकौल अमृता धनोआ उस फ्लैट में केवल फर्श पर सिर्फ गद्दा था।

अमृता के मुताबिक- मैंने अरहान को मना कर दिया। हमारा ब्रेकअप हो चुका है, ऐसे में मुझसे दूर रहो। आप कल्पना कर सकते हैं कि अरहान किस तरह का शख्स होगा। अमृता ने ये भी कहा कि ब्रेकअप के बावजूद हमारा कॉन्टेक्ट खत्म नहीं किया है।
अमृता ने कहा- मुझसे लिए थे पांच लाख रुपए
अमृता धनोआ ने अरहान के बारे में एक और चौकाने वाला खुलासा किया है। अमृता के मुताबिक अरहान ने उनसे पांच लाख रुपए भी लिए थे। हालांकि, अरहान ने ये पैसे उन्हें ब्रेकअप के बाद भी वापस नहीं किए थे।

अमृता के मुताबिक अरहान ने मुझे ये पैसे नहीं लौटाए थे। इसी कारण मैंने ब्रेकअप के बाद भी उससे संपर्क नहीं तोड़ा था। अमृता ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अरहान का असली नाम मजहर शेख है। सलमान खान ने खोली थी पोल
बिग बॉस 13 के पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई ने घर में एंट्री ली थी। गौरव ने रश्मि को आईना दिखाते हुए कहा था कि वह एक बार इस रिलेशनशिप के बारे में सोचे। गौरव के जाने के बाद सलमान ने अरहान की पोल खोली थी। सलमान ने रश्मि से पूछा था कि वह अपने घर की चाभी किसे देकर आई हैं। रश्मि ने कहा कि अरहान के पास उनके घर की चाभी थी। सलमान ने रश्मि को बताया कि उनकी गैर मौजूदगी में अरहान और उनकी फैमिली रश्मि के घर में रह रही है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …