मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बिग बॉस के घर से निकलते ही क्या बढ़ेंगी अरहान खान की मुसीबतें

बिग बॉस के घर से निकलते ही क्या बढ़ेंगी अरहान खान की मुसीबतें

नई दिल्ली 31 दिसंबर 2019 । बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में घर में अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर भी घर में खूब हंगामा हुआ. अरहान खान के शादीशुदा और एक बच्चे के पिता होने की पोल खोली तो रश्मि देसाई के पैरों से जमीन खिसक गई लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्ता प्यारभरा चल रहा है. अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं. हालांकि, वो इस बात को कह चुके हैं कि घर से बाहर वह अभी नहीं होना चाहते लेकिन घर के बाहर एक शख्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जो अरहान खान की मुसीबतें बढ़ाने वाला है. अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) हैं, जो अरहान का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. आपको बता दें अमृता ये पहले भी कह चुकी है कि अरहान खान के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं. अमृता दोहना अब अपने एक्स को जेल की हवा खिलाने की फिराक में हैं. अमृता ने अरहान खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा ली है. स्पॉटबॉयई की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते अरहान खान बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले हैं. वीडियो
बिग बॉस के घर से निकलते ही क्या बढ़ेंगी अरहान खान की मुसीबतें, जाना पड़ेगा जेल!टीवी की सुपरहिट ‘मैडम जी’ नेहा पेंडसे की शादी की रस्‍में हुईं शुरू…कादर खान के वो दमदार डायलॉग्‍स जिनसे अमिताभ बच्चन बनें SuperstarCAA के विरोध में पाक नेता ने शेयर की पोर्न स्टार मिया खलीफा की फोटो, हुए ट्रोल’देसी क्वीन’ सपना चौधरी ने मम्मी के साथ लगाए ठुमके,
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में घर में अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर भी घर में खूब हंगामा हुआ. अरहान खान के शादीशुदा और एक बच्चे के पिता होने की पोल खोली तो रश्मि देसाई के पैरों से जमीन खिसक गई लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्ता प्यारभरा चल रहा है. अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं. हालांकि, वो इस बात को कह चुके हैं कि घर से बाहर वह अभी नहीं होना चाहते लेकिन घर के बाहर एक शख्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जो अरहान खान की मुसीबतें बढ़ाने वाला है.

अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) हैं, जो अरहान का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. आपको बता दें अमृता ये पहले भी कह चुकी है कि अरहान खान के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं. अमृता दोहना अब अपने एक्स को जेल की हवा खिलाने की फिराक में हैं. अमृता ने अरहान खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा ली है. स्पॉटबॉयई की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते अरहान खान बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले हैं.

अमृता दोहना ने कहा कि मैं अरहान खान को नहीं छोडूंगी. मेरे को वो जानता नहीं होगा लेकिन मेरे पास सारे सबूत हैं. मेरे पास कई सवाल है, जिनका जवाब उन्हें देना होगा. उन्होंने कहा मैंने लाखों रुपये उसे दिए हैं, उसको मेरे सारे रुपये वापस करने होंगे. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो जाएगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …