मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पहला विकेट लेते ही सोशल मीडिया पर छाए अर्जुन तेंदुलकर

पहला विकेट लेते ही सोशल मीडिया पर छाए अर्जुन तेंदुलकर

नई दिल्ली 22 जुलाई 2018 । सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स के बीच अर्जुन तेंदुलकर की खूब चर्चा हो रही है। अर्जुन ने भारत के लिए अंडर-19 टीम से खेलते हुए अपना पहला विकेट लिया और सोशल मीडिया पर छा गए। अंडर-19 क्रिकेट में पहला विकेट लेने के लिए अर्जुन को महज 12 गेंद लगी। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ चार दिवसीय टेस्ट मैच में ये कारनामा किया। कोलंबो में भारत और श्रीलंका की अंडर-19 टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज आरवीकेपी मिश्रा को एलबीडब्ल्यू आउट कर ये विकेट लिया। अर्जुन ने अपने दूसरे ही ओवर में ये विकेट लिया। इस मैच में भारत के लिए गेंदबाजी में ओपन अर्जुन ने ही किया। सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के फैन्स लगातार अर्जुन को बधाई दे रहे हैं।

18 साल 296 दिन के अर्जुन तेंदुलकर ने भारत के लिए विकेट लेने का सिलसिला शुरू कर दिया है. उन्हें पहला विकेट लेने के लिए महज 12 गेंद लगी. अर्जुन ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को शुरू हुए अंडर-19 चार दिवसीय यूथ टेस्ट में यह कारनामा किया.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज कामिल मिश्रा को एलबीडब्ल्यू कर अपना पहला विकेट हासिल किया. सलामी बल्लेबाज कामिल ने 11 गेंदों में 9 रन बनाकर श्रीलंका को तेज शुरुआत दी थी. अर्जुन ने अपने दूसरे ही ओवर में कामिल को अपना शिकार (एलबीडब्ल्यू) बनाया.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …