मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अशोक गहलोत के ‘राजतिलक’ के आगे पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह पड़ा फीका

अशोक गहलोत के ‘राजतिलक’ के आगे पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह पड़ा फीका

नई दिल्ली 18 दिसंबर 2018 । राजस्थान में आज से अशोक गहलोत सरकार का राज लागू हो गया है। आज अशोक गहलोत ने बतौर मुख्यमंत्री जयपुर के अल्बर्ट हाॅल पर पद और गोपनीयता की शपथ ली। उनके साथ प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी शपथ ली। इन दोनों नेताओं को राज्यपाल कल्याण सिंह ने शपथ दिलाई।

इस कार्यक्रम में विपक्ष के बड़े से बड़े नेता शामिल हुए। शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी,जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला,बिहार में विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, एलजेडी नेता शरद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी से शरद पवार, झामुमो से हेमंत सोरेन सहित कई बड़े नेता शामिल रहे।

बात करें इनके अलावा कांग्रेस नेताओं की तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह,नवजोत सिंह सिद्धू, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कुमारी शैलजा, प्रफुल्ल पटेल जतिन प्रसाद सहित कई बड़े नेता कांग्रेस से भी शामिल हुए।

वैसे बात करें पीएम मोदी के शपथ ग्रहण की तो उन्होंन पीएम पद की शपथ ली थी और उसमें दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ साथ भाजपा के बड़े नेता और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी सहित कई बड़े नेता पहुंचे थे।

इधर आज के कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने पूरे विपक्ष को एकजुट कर दिया और यह दिखा दिया की वो कोई छोटे नेता नहीं है और वो एक प्रदेश को ही नहीं एक बड़े विपक्ष के नेताओं को भी साथ में लेकर चलने का माद्दा रखते है। आपकों बता दें की पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में विपक्ष इनते नेता नहीं पहुंच पाए थे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …