मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 56 साल की उम्र में रवि शास्त्री को हुआ प्यार, बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री को कर रहे हैं डेट

56 साल की उम्र में रवि शास्त्री को हुआ प्यार, बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री को कर रहे हैं डेट

नई दिल्ली 4 सितम्बर 2018 । दोस्तों, आज हम भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री के बारे में बतायेंगे, जो अब 56 साल के हो चुके हैं और अब वे बॉलीवुड की इस बड़ी अभिनेत्री के साथ प्यार में हैं। दोनों पिछले दो साल से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं।

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच एक अलग आकर्षण है। उसी परंपरा में स्टार क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनत्रियों की पुरानी परंपरा है। अब ऐसे क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन की बड़ी चर्चा है। हां, यह पता चला है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और ‘एयरलिफ्ट’ अभिनेत्री निम्रत कौर एक दुसरे को डेट कर रहे हैं । अन्य यादगार फिल्मों के बीच द लंचबॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम करने के बाद अभिनेत्री निम्रत कौर ने फिल्म उद्योग में खुद के लिए काफी जगह बनाई है। उन्होंने दर्शकों को होमलैंड और वेवर्ड पाइंस जैसे अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ भी आकर्षित किया है और खुद को एक प्रतिभा के रूप में स्थापित करने के लिए स्थापित किया है।

पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निम्रत कौर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री से डेटिंग कर रही है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उनके पिछले दो वर्षों से दो गुप्त संबंध रहे हैं।

2015 से, यह जोड़ी अक्सर लक्ज़री जर्मन कार के लॉन्च इवेंट में साथ में दिखाई देती है। यहां, दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। रवि शास्त्री अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं।

1985 में, रवि शास्त्री और अमृता सिंह के संबंधों की चर्चाएं सुनी गई थी। उस समय अमृता एक प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं। चर्चाएं थी कि उन दोनों का संबंध है। लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक सका। जिसके बाद रवि ने वर्ष 1990 में रितु सिंह से शादी कर ली थी और रिपोर्ट से पता चलता है कि अब वह लंबे समय से अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। लेकिन अब शायद वे सीरियस रिश्ते में हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …