मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कंप्यूटर बाबा ने खंडवा में संत समागम किया

कंप्यूटर बाबा ने खंडवा में संत समागम किया

खंडवा 5 नवम्बर 2018 । प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री रहे संत कंप्यूटर बाबा ने खंडवा में संत समागम किया। संत समागम में संतो ने अपनी मन की बात की। इतना ही नहीं सभी ने शिवराज सरकार को निशाने पर लिया। एक संत जितेंद्र महाराज ने तो मंच से धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर किसी ने कंप्यूटर बाबा को धमकी दी तो गोली तक मार देंगे।
कंप्यूटर बाबा ने खंडवा में संत समागम किया, एक संत ने कहा किसी ने कंप्यूटर बाबा को धमकी दी तो गोली तक मार देंगे
कंप्यूटर बाबा ने खंडवा में संत समागम किया, एक संत ने कहा किसी ने कंप्यूटर बाबा को धमकी दी तो गोली तक मार देंगे

बाबा ने भी शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी के कांग्रेस जॉइन करने पर बाबा ने कहा कि इसमें भी कोई षड्यंत्र हैं।

कंप्यूटर बाबा ने जब से राज्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया हैं तब से वे लगातार शिवराज और प्रदेश की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। रविवार को खंडवा में एक संत समागम कर के बाबा ने संतों की मन की बात का आयोजन किया।
इस आयोजन में शामिल होने आए एक संत ने तो मंच से ही धमकी भरे अंदाज में शिवराज सरकार को ललकारते हुए कहा कि अगर किसी ने कंप्यूटर बाबा को धमकी दी तो उसे गोली मार देंगे।
कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह के परिवार पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा की शिवराज के परिवार ने बहुत भरष्ट्राचार किया हैं।
बाबा ने शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी के कांग्रेस जॉइन करने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि शिवराज के बालक के मामा ने देखा की जिस ढंग से काम किया है। इसलिए बचने की नीयत से उन्होंने कांग्रेस जॉइन की हैं। बाबा को लगता हैं की मसानी के कांग्रेस ज्वाइन करने में कोई न कोई षड्यंत्र हैं।
बाबा ने कहा कि किसी की भी सरकार बने हमें कोई मतलब नहीं हैं। हम चाहते भी सरकार में आए धर्म की रक्षा करें।
संत समागम में एक हजार से ज्यादा संतों ने हिस्सा लिया। कंप्यूटर बाबा ने बताया कि सभी संत समाज अब पुरे प्रदेश में जा कर सरकार की पोल खोलेगा। उन्होंने कहा कि चित्रकूट में नाव के ऊपर संत सवार होकर संत समागम करेंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …