मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर, आईपीएल से बाहर हो सकते हैं दीपक चाहर, स्थिति पर कप्तान धोनी की नजर

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर, आईपीएल से बाहर हो सकते हैं दीपक चाहर, स्थिति पर कप्तान धोनी की नजर

नयी दिल्ली 24 फरवरी 2022 । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वां सीजन मार्च के अंतिम सप्ताह में शुरू होगा। उससे पहले चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बुरी खबर आई है। स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। चाहर को चेन्नई ने नीलामी में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। वे टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं। चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण बाहर हो गए थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार (20 फरवरी) को खेला गया था। उन्होंने 1.5 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए थे। वे दूसरे ओवर की अंतिम गेंद को नहीं फेंक पाए थे। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण चाहर मैदान पर भी लेट गए थे और बाद में फीजियो के साथ वे बाहर चले गए थे। इसके बाद चाहर मैदान पर वापस नहीं लौटे और फिर श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, चाहर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद अब आईपीएल 2022 से भी बाहर हो सकते हैं। चाहर की चोट गंभीर है और वे कम से कम दो-तीन महीनों के लिए बाहर हो सकते हैं। अमर उजाला ने जब चेन्नई सुपरकिंग्स के एक पदाधिकारी के से इस मामले पर बात करने के लिए फोन लगाया तो उन्होंने कहा कि चाहर की चोट पर फ्रेंचाइजी में अभी कोई कुछ नहीं बोल सकता है। उनकी चोट पर टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफेन फ्लेमिंग सहित सबकी नजर है।

अगर चाहर बाहर होते हैं तो यह फ्रेंचाइजी और खुद उनके लिए एक बड़ा झटका होगा। नीलामी में चार को खरीदने के लिए चार टीमों ने बोली लगाई थी। चेन्नई सुपरकिंग्स के अलावा राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स चाहर को खरीदना चाहते थे। अंत में महेंद्र सिंह धोनी की टीम को सफलता मिली। राजस्थान ने अंतिम बोली 13.75 करोड़ रुपये की अंतिम बोली लगाई थी।

चेन्नई टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि चाहर समय पर फिट हो जाएंगे और टूर्नामेंट की पूरी अवधि के लिए उपलब्ध रहेंगे। चाहर के अलावा सूर्यकुमार यादव भी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए थे। वे टीम के साथ लखनऊ तो गए थे लेकिन वहां पहुंचते ही चोटिल हो गए। बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …