मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> उबर कैब बुक करे तो रहे सावधान

उबर कैब बुक करे तो रहे सावधान

नई दिल्ली 14 जनवरी 2020 । उबर कैब में महिला से यौन शोषण और रेप की कई घटनाएं भारत सहित दुनिया के कई देशों में भी सामने आ चुकी हैं. अगस्त 2019 में बेंगलुरू में एक मामला सामने आया था. एक महिला ने तब आरोप लगाए थे कि उबर ड्राइवर ने करीब आधी रात को उनके साथ बदतमीजी की. महिला ने कहा है कि बदसलूकी करने के बाद ड्राइवर ने उन्हें कहा कि कैब से उतरो नहीं तो तुम्हारे कपड़े फाड़ दूंगा.

मार्च 2019 में दिल्ली में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया था कि उबर कैब के ड्राइवर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया. महिला ने कहा था कि 19 मार्च को उबर कैब से वह जा रही थीं. उन्होंने कैब ड्राइवर से एसी ऑन करने को कहा. इसके बाद कैब ड्राइवर ने कथित तौर से उनसे कहा- ‘गर्मी लग रही है तो आगे मेरी गोदी में बैठ जाओ.’

एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह पार्टी से घर लौट रही थी तो उबर ड्राइवर ने उनका रेप किया. महिला का कहना है कि पार्टी में शराब पीने के बाद उसने कैब ली थी और रास्ते में सो गई, उबर कैब में रेप का ये मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया के फोंटाना का है. स्थानीय पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला की ओर से उबर ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया गया है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …