मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> बड़े परदे पर पत्रकार के रूप में दिखेंगी भोपाल की IPS अफसर

बड़े परदे पर पत्रकार के रूप में दिखेंगी भोपाल की IPS अफसर

भोपाल 31 मई 2019 । 31 मई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘नक्काश’ का ट्रेलर चर्चा में है। हिंदू- मुस्लिम सब्जेक्ट पर बेस्ड इस फिल्म के जरिए वर्तमान में भोपाल में पदस्थ आईपीएस अफसर सिमाला प्रसाद एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं। इसके पहले सिमाला नक्काश के ही निर्देशक पूर्व पत्रकार जैगम इमाम की फिल्म अलिफ में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं। इस बार वे पत्रकार के किरदार में हैं और मुख्य किरदार का इंटरव्यू लेती नजर आने वाली हैं।

सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्में पहली पसंद

सिमाला बताती हैं कि वे हमेशा ऐसी फिल्म से जुड़ना पसंद करती हैं, जो सामाजिक मुद्दों को उठाती हों। इसके पहले आई अलिफ बच्चों की शिक्षा पर आधारित थी। अपनी नई फिल्म के बारे में बताती हैं कि इसका मुख्य किरदार, जो मुस्लिम है, बनारस के मंदिरों में नक्काशी का काम करता है। वहां राजनीतिक हलचलों के चलते वह मंदिर में खुलेआम नहीं, बल्कि चुपके से जाता है, ताकि किसी को पता न चल सके कि वो मुसलमान होकर मंदिर में काम करता है। भेद खुलने के बाद उसे किन परिस्थितियों से निपटना पड़ता है, यही कहानी है।

नौकरी के साथ शौक के लिए भी समय

आईपीएस के जिम्मेदारी भरे जॉब के बीच अपनी हॉबी को समय देने के बारे में सिमाला कहती हैं कि मुश्किल तो होता है, लेकिन मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपनी हॉबी के लिए समय जरूर निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैगम उनकी व्यस्तता को जानते हैं। इसीलिए उन्होंने काफी पहले स्क्रिप्ट भेज दी थी। सिमाला ने बताया कि रोल के लिए उन्होंने घर में ही रिहर्सल की और इसके वीडियो बनाकर भेजे। इसके जरिये ही आॅडिशन हो गया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …