मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> भोपाल के अधिकारी कर्मचारियों को इस माह नही मिलेगा वेतन

भोपाल के अधिकारी कर्मचारियों को इस माह नही मिलेगा वेतन

भोपाल 2 सितम्बर 2018 । राजधानी में कार्यरत लगभग 40 हजार कर्मचारियों के सामने वेतन नही मिलने का संकट आ गया है। ऐसे में कृष्‍ण भगवान का जन्‍म दिवस कैसे मनाये यह प्रश्‍न उन्‍हें सता रहा है। वरिष्‍ठ कोषालय अधिकारी वल्‍लभ वभन भोपाल ने सभी संस्‍था प्रमुख को यह स्‍पष्‍ट किया था कि जिला निर्वाचन अधिकारी भोपाल द्वारा विधान सभा आम चुनाव 2018 हेतु अधिकारी कर्मचारियों की 31 बिन्‍दओं की चाही गई जानकारी निधार्रित प्रारूप 2 में जिला निर्वाचन अध्किारी को जमा कर जानकारी जमा करने का प्रमाण पत्र प्राप्‍त कर कोषालय में देयक प्रस्‍तुत किये जायें तभी देयक स्‍वीकार कर कर्मचारियों अधिकारियों को वेतन आहरण किया जायेंगा।

बिना प्रमाण पत्र के कोषालयों ने वेतन देयक स्‍वीकार नही किये जिस कारण से अनेक अधिकारी कर्मचारी का माह सितम्‍बर का वेतन अटक गया है और अब उन्‍हें बिना वेतन के ही जन्‍मअष्‍टमी का त्‍यौहार मनाना पडेगा।

मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्‍यक्ष ओ.पी. कटियार एवं उप प्रांताध्‍यक्ष लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने कहा कि विभाग एवं संस्‍था प्रमुख ने समय पर जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी को नही सौंपी जबकि कर्मचारी अधिकारियों ने समय सीमा में जानकारी अपने अपने कार्यालय में जमा कर दी थी । कुछ कार्यालयों में केवल एक दिवस में जानकारी चाही गई जिससे जानाकरी समय पर प्रस्‍तुत नही हो सकी । नेताद्वय ने मांग की है कि अधिकारी कर्मचारियों को वेतन तुरंत आहरित किया जायें।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …