मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> Bhushan Kumar Rape Case: T-Series के मैंनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

Bhushan Kumar Rape Case: T-Series के मैंनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

नई दिल्ली 16 जुलाई 2021 । टी-सीरीज कंपनी के मैंनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है. मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि टी-सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलवाने का लालच देकर एक 30 वर्षीय महिला के साथ रेप किया. DN नगर पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने लगाए ये आरोप
काम दिलाने के नाम पर 2017 से अगस्त 2020 तक महिला पर अत्याचार किया. महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग अलग जगह पर उसके साथ अत्याचार किया गया. पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है और अभी इसकी जांच कर रहे हैं. इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 3 सालों से भूषण कुमार ने प्रोजेक्ट में काम दिलाने के नाम पर मेरे साथ अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी भी दी कि अगर मैंने किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा. हालांकि, पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है. जल्द ही भूषण कुमार का बयान भी दर्ज करेगी. बता दें कि भूषण कुमार इस समय मुंबई में नहीं है.

बता दें कि 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि, भूषण कुमार ने भी इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए इन सारे आरोपों को गलत बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि यह सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है. उनकी पत्नी दिव्या भी भूषण के सपोर्ट में आई थीं. दिव्या ने ट्वीट कर लिखा था, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है. लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे. हालांकि #metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी को हटाना है लेकिन यह दु:खद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं.

पर्सनल लाइफ में भूषण कुमार शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. दिव्या और भूषण को एक बेटा भी है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मिंटो हॉल का नाम अब BJP के पूर्व अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे पर, सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान

भोपाल 27 नवंबर 2021 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान किया है …