मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बिग बॉस 13 पांच हफ्ते और बढ़ा, सलमान खान की फीस में भी हुआ मोटा इजाफा!

बिग बॉस 13 पांच हफ्ते और बढ़ा, सलमान खान की फीस में भी हुआ मोटा इजाफा!

नई दिल्ली 27 नवम्बर 2019 । बिग बॉस का  सीजन 13 (Bigg Boss 13) दर्शकों को काफी लुभा रहा है. शो में इस बार इंटरटेन्मेंट का खूब तड़का लग रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे चल रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss) के इतना फेमस होने पर शो के मेकर्स ने फैसला किया है कि सीजन 13 को पांच हफ्ते बढ़ा दिया जाएगा. रिपोर्टों के मुताबिक, लगभग 100 दिन तक चलने वाले इस शो को अब पांच हफ्ते बढ़ा दिया गया है. शो को लेकर कहा जा रहा है कि होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के हर हफ्ते की फीस में 2 करोड़ रुपये का इजाफा कर दिया है.बता दें, सलमान को पहले हर हफ्ते के 13 करोड़ रुपये मिलते थे, हालांकि अब उन्हें 15 करोड़ मिलेंगे. इस हिसाब से सलमान खान को 5 हफ्ते के 75 करोड़ रुपये दिये जाएंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस खबरी (Bigg Boss Khabari) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस खबरी के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) को पूरे सीजन के 270 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इस फैन पेज के मुताबिक टेलीविजन के इतिहास में सलमान खान सबसे ज्यादा रुपये कमाने वाले होस्ट बन गए हैं. वहीं, अगर बिग बॉस (Bigg Boss) की बात करें, तो इन दिनों शो में काफी मनोरंजन हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच अब धीरे-धीरे सबकुछ ठीक भी हो रहा है. हाल ही में, एक टास्क के दौरान दोनों ने रोमांटिक वीडियो बनाया. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उनका यह वीडियो डायरेक्ट किया. सिद्धार्थ और रश्मि का यह रोमांटिक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद भी आया है.

नया साल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) यूं तो अभी तक किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं. लेकिन हाल ही में ये दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यू ईयर की शाम एक साथ सेलिब्रेट करेंगे. बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने ही इन अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए थे. इसके बाद इन दोनों को लेकर काफी रूमर्स फैलने लगे. हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों न्यू ईयर की शाम एक-दूसरे के साथ बिताएंगे. बता दें, कॉफी विद करण (Coffee With Karan) के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा था कि वह और विक्की कौशल स्क्रीन पर एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लगेंगे.
जब विक्की कौशल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ कॉफी विद करण में पहुंचे तो कैटरीना की बात सुनकर वह बेहोश हो गए थे. शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी. विक्की कौशल फिल्म ‘तख्त’ में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …