मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> Bigg Boss 13 में रचेगा इतिहास

Bigg Boss 13 में रचेगा इतिहास

नई दिल्ली 4 फरवरी 2020 । बिग बॉस 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. 15 फरवरी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले होगा. मेकर्स ने फिनाले की तैयारियां शुरू कर दी हैं. फिनाले से पहले बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को कई सारी मुश्किल भरी चुनौतियों का सामना करना होगा.

जर्नी एपिसोड्स के लिए एक्साइटेड फैंस

ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी दिखाते हैं. बिग बॉस में शुरुआत से फिनाले तक पहुंचने की कंटेस्टेंट्स की जर्नी काफी इमोशनल होती है. जिसे देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड होते हैं. सीजन 13 को सुपरहिट बनाने में दो कंटेस्टेंट्स का सबसे बड़ा योगदान रहा है. यहां बात हो रही है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की. इन दोनों की बदौलत शो ने टीआरपी में धमाल मचाया है.

तो ऐसे में इन दोनों का जर्नी वीडियो भी बेहद खास होना चाहिए. मेकर्स भी इसी प्लानिंग में हैं कि वे सिडनाज की जर्नी को काफी स्पेशल दिखाए. फैनक्लब पर रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स ने सिद्धार्थ, असीम और शहनाज के जर्नी वीडियो पर काम करना शुरू कर दिया है. बाकी कंटेस्टेंट्स से अलग होगी सिडनाज की जर्नी

सबसे खास बात ये है कि सिद्धार्थ और शहनाज की जर्नी सबसे लंबी होने वाली है. सूत्र ने बताया कि सिडनाज की जर्नी बिग बॉस के इतिहास की सबसे लंबी जर्नी होगी. उनकी जर्नी वीडियो 20 मिनट से ज्यादा की होगी. ऐसा कभी किसी सीजन में नहीं हुआ. इसी के साथ सीजन 13 ने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है. यकीनन ही ये गुडन्यूज जानकर सिडनाज के फैंस काफी खुश होंगे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …