मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सिंधिया को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

सिंधिया को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

दमोह 5 सितम्बर 2018 । फेसबुक पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक उमा देवी के 19 वर्षीय पुत्र प्रिंसदीप को गिरफ्तार कर लिया। उमा देवी दमोह जिले की हटा विधानसभा सीट से बीजेपी की विधायक हैं।

हटा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र ने बताया कि स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने विधायक के पुत्र के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने प्रिंसदीप को गिरफ्तार किया है। बीजेपी विधायक उमा देवी के पुत्र ने फेसबुक पर सिंधिया के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्ट डालते हुए कहा था कि कथित तौर पर कहा था कि यदि सिंधिया हटा आते हैं तो वह उन्हें गोली मार देगा।

सिंह ने कहा कि युवक कांग्रेस के नेता अनुराग वर्धन हजारी ने प्रिंसदीप के खिलाफ भादंवि की सम्बद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद विधायक उमा देवी स्वयं प्रिंसदीप को थाने लेकर आईं और उसे गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि सिंधिया, पांच सितम्बर को हटा आने वाले हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे बीजेपी और आरएसएस का असली चेहरा जाहिर होता है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने मामले को गंभीर बताते हुए सरकार से सिधिंया की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग की है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मोदी सरकार के आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के सुखद परिणाम अब नजर आने लगे हैं

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021 । वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के स्थापित …