मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> MP के सागर जिले से पैदल चल कर दिल्ली पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ता, PM मोदी से की मुलाकात

MP के सागर जिले से पैदल चल कर दिल्ली पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ता, PM मोदी से की मुलाकात

भोपाल 16 अक्टूबर 2021 । मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक बीजेपी कार्यकर्ता पैदल दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात की फोटो को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार से फोन पर बात की है।

दरअसल सागर के बीजेपी कार्यकर्ता ने छोटेलाल अहिरवार दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने का मन बनाया। जिसके बाद वे बीजेपी के रंग में रंगकर देवरी से दिल्ली के लिए पैदल ही निकल पड़े। 22 सितंबर को देवरी से छोटेलाल दिल्ली के लिए निकले थे। लगभग 20 दिन में 735 किमी पैदल चलकर वह 12 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच गए।

इसे लेकर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जन-जन के हृदय में अपार स्नेह है, वहीं देश का हर नागरिक उनके लिए प्रिय है। पीएम श्री से भेंट के लिए मप्र के सागर जिले के देवरी से पैदल चलकर दिल्ली पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार से उन्होंने मुलाकात कर हम सभी को अभिभूत कर दिया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …