मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> मध्यप्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता जला रहें हैं अपने ही नेता का पुतला..

मध्यप्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता जला रहें हैं अपने ही नेता का पुतला..

उज्जैन 3 नवम्बर 2018 । भाजपा ने मध्यप्रदेश में अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। सूची जारी होने के साथ ही विरोध प्रदर्शन होना भी शुरू हो गया है। विरोध भी ऐसा की कार्यकर्ता अपने ही वरिष्ठ नेता का पुतला फूंकने से भी पीछे नहीं हटे। घट्टिया से वर्तमान विधायक सतीश मालवीय का टिकिट काटकर नागदा के अशोक मालवीय का नाम घोषित हुआ तो स्थनीय दावेदारों ने केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गेहलोत का विरोध स्वरूप पुतला दहन कर दिया।

उज्जैन जिले की 7 में से 4 विधानसभा पर पर भाजपा ने आज प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए। 3 सीट पर जहाँ भाजपा ने सिटिंग विधायक को मौका दिया वहीं घट्टिया
विधायक सतीश मालवीय का टिकिट काट कर पार्टी ने नागदा नगर परिषद् के अध्यक्ष अशोक मालवीय को घट्टिया से प्रत्याशी बना दिया। भाजपा द्वारा स्थानीय नेता को मौका न पर कार्यकर्ताओं आक्रोश फुट पड़ा और भाजपा कार्यलय के बाहर नारेबाजी करते हुए नागद से केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गेहलोत का पुतला फूँक दिया। स्थानीय दावेदारों के अनुसार अशोक मालवीय को थावरचंद्र का समर्थन है। भाजपा में भी कही ना कही अब पट्ठा वाद शुरू हो गया है , वही स्थानीय दावेदार अब पार्टी के खिलाफ काम करने की बात कर रहे है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …