मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बागी हो गया भाजपा का बड़ा नेता, बनाएगा अलग पार्टी

बागी हो गया भाजपा का बड़ा नेता, बनाएगा अलग पार्टी

नई दिल्ली 6 अगस्त 2018 । लोकसभा चुनाव करीब हैं। पीएम मोदी और अमित शाह के लिए इस बार मुश्किल खड़ी हो चुकी है क्योंकि विपक्षी दल अब महागठबंधन बनाकर लड़ने जा रहे हैं। भाजपा एक-एक सीट गिन रही है लेकिन एक बड़ा भाजपा नेता शाह और मोदी का गणित बिगाड़ने जा रहा है। ये नेता भाजपा सांसद है और अपनी अलग पार्टी बनाने जा रहा है। आइए जानते हैं कौन है वो नेता और कौन सी पार्टी बनाने जा रहा है।

सबसे पहले जानें कौन है वो नेता
हम जिस भाजपा नेता की बात कर रहे हैं वो भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर साल 2014 का लोकसभा चुनाव जीत चुका है और सांसद भी है। जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी की। राजकुमार सैनी ही वो बागी नेता हैं।

कैसे की है राजकुमार सैनी ने बगावत
भाजपा के सांसद राजकुमार सैनी काफी समय पहले ही पार्टी से बगावती तेवर अपना चुके हैं। वो अपनी ही पार्टी भारतीय जनता पार्टी की कई बार बुराई कर चुके हैं। इतना ही नहीं सैनी ने तो कई बार सार्वजनिक मंच से ही भाजपा की जमकर बुराई की है।

ये पार्टी बनाने जा रहे हैं भाजपा सांसद सैनी
राजकुमार सैनी लोकतंत्र सुरक्षा मंच संगठन के अध्यक्ष हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश राव पायलट ने बताया है कि सैनी नई पार्टी बनाने जा रहे हैं जिसका नाम लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी होगा। सबसे खास बात कि सैनी की ये पार्टी इसी सप्ताह अस्तित्व में भी आ जायेगी।

मोदी और शाह के लिए है परेशानी की बात
भाजपा सांसद सैनी की बगावत पीएम मोदी और अमित शाह के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव में एक-एक सीट पर जद्दोजहद होगी। ऐसे में सांसद सैनी के बगावती तेवर उनका गणित बिगाड़ सकते हैं

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …