मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> दिग्विजय सिंह के भाई के बयान से BJP गदगद

दिग्विजय सिंह के भाई के बयान से BJP गदगद

भोपाल 20 सितम्बर 2019 । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह के राहुल गांधी पर दिए बयान से विपक्ष में बैठी बीजेपी को जैसे संजीवनी मिल गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और बीजेपी के अन्य नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला है.

लक्ष्मण सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘हम लोग तो पहले से ही बोल रहे थे कि कांग्रेस ने झूठा वादा किया. 10 दिन में कर्ज माफी का झूठा वादा किया था, आज 10 महीने हो गए कर्ज माफ नहीं हुआ. किसान परेशान हैं, पूरा सिस्टम तबाह हो गया है. राहुल जी, कमलनाथ जी, आपने मध्य प्रदेश के किसान को तबाह और बर्बाद कर दिया और उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा.’

बीजेपी को मिला हमले का मौका

वहीं, भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भी लक्ष्मण सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘कांग्रेस में भी जिनके अंदर आत्मा है क्योंकि आत्मा कभी झूठ नहीं बोलती और जिनके अंदर आत्मा है वह सत्य का बखान करेंगे ही चाहे कुछ हो जाए. समय आ रहा है और इनके सबके पाप बोलेंगे और जिनके अंदर शुद्ध आत्मा है वह बोलेगी और इन सब के मुंह से सत्य निकलेगा.’

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा, ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की नींव ही झूठ पर खड़ी है और झूठे-खोखले वादों वाली सरकार से ज्यादा उम्मीद भी नहीं होती है.’ रजनीश अग्रवाल ने कहा कि सरकार लगातार कर्जा लेकर घी पी रही है क्योंकि सरकारी खज़ाना खाली है, लेकिन एक के बाद एक लुभावने वादे कर सिर्फ जनता को ठगा जा रहा है जिसकी कलई लक्ष्मण सिंह ने खोल दी है.

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई और पार्टी विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी से माफी की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने के बयान पर राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. माफी मांगने में कोई बुराई नहीं है, राज्य में एक बड़ा वित्तीय संकट है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …